भारत में लॉन्च हुई Oppo F21 Pro सीरीज, डिजाइन और फीचर्स दोनों में है दम

Oppo F21 Pro Launch
Oppo F21 Pro

मोबाइल निर्माता Oppo ने आज F21 Pro सीरीज और Enco Air 2 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी इस सीरीज को लेकर काफी दोनों से चर्चा में है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने Oppo F21 Pro और F21 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। Oppo F21 Pro सीरीज की खास बात यह है कि इसमें खास फाइबर ग्लास लेदर डिजाइन और अल्ट्रा स्लिम फोन देखने को मिल रहा है। डिज़ाइन के साथ ही इसके कैमरा सेटअप में शानदार रिंग लाइट का उपयोग हुआ है। कुल मिलकर Oppo की यह सीरीज बेहद प्रीमियम लग रही है। वहीं कंपनी ने इन दो फोन्स के साथ Enco Air 2 Pro earbuds भी लॉन्च किये हैं। इनका लुक पहले की तरह ही नज़र आ रहा है। आगे इस स्टोरी में जानें Oppo F21 Pro सीरीज के फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी।

यह भी पढ़ें: OnePlus का फोल्डेबल फोन हो सकता है Oppo Find N का रीब्रांडेड वर्जन, जानें डिटेल 

Oppo F21 Pro की कीमत

भारत में Oppo F21 Pro की कीमत 22,999 रुपये रखी गयी है। वहीं Oppo F21 Pro 5G की कीमत 26,999 रुपये रखी गयी है। Oppo F21 Pro की सेल 15 अप्रैल को होने वाली है। जबकि Oppo F21 Pro 5G की सेल 21 अप्रैल हो रखी गयी है। इसके अलावा Oppo Enco Air 2 Pro TWS ईयरबड्स की कीमत 3,499 रुपये  रखी गयी है। कंपनी ने आगे की जानकारी के लिए सोशल मीडिया और अन्य माध्यम से जुड़े रहने का अपडेट दिया है।

Oppo F21 Pro Series
Oppo F21 Pro Series

Oppo F21 Pro  के फीचर्स

फोन में  Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट दिया गया है। क्वालकॉम का यह चिपसेट 2.4GHz की स्पीड पर बेस्ड है। यह चिपसेट फोन को दमदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है।
Oppo F21 Pro स्मार्टफोन में 4500mAh लंबी चलने वाली बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए 33W फास्ट चार्जिंग की सुविधा मिल रही है। कंपनी का कहना है कि यह फोन केवल एक घंटे के अंदर फुल चार्ज किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 12 आधारित ColorOS 12.1 पर काम करता है।

कैसा है कैमरा

फोन के रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Oppo F21 Pro स्मार्टफोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा मिल जाता है। इसके साथ ही फोन में 2MP का डेप्थ लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस दिया गया है।  सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का Sony IMX709 सेंसर दिया गया है। सेल्फी कैमरा लवर्स के लिए यह शानदार साबित होने वाला है।

यह भी पढ़ें: बेहद कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल हैं ये सिंगल डोर Deep Freezers, 800 रु से कम की EMI पर उपलब्ध

Oppo F21 Pro सीरीज लॉन्च वीडियो


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।