12 अप्रैल को बाजार में दस्तक देगी OPPO F21 Pro Series, जानें इस दिल लूट लेने वाले फोन के बारे में सब कुछ

Oppo F21 Pro Series
Oppo F21 Pro Series

दुनिया भर में शानदार मोबाइल्स पेश करने वाली कंपनी ओपो ने अपनी OPPO F21 Pro Series की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी द्वारा इस सीरीज को लेकर आधिकारिक घोषणा कर बताया गया है कि 12 अप्रैल को भारत में OPPO F21 Pro Series पेश की जाएगी। हालांकि, सीरीज में किन फोन को लाया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, लॉन्च की जानकारी के साथ इस सीरीज के फोन की सुचना OPPO की भारतीय ऑफिशियल वेबसाइट पर दे दी गई है। वेबसाइट पर इस सीरीज के OPPO F21 Pro 5G फोन को दिखाया गया, जिसका लुक काफी शानदार दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ें: 1,000 रु से कम की EMI पर खरीदें ये Inverter Refrigerators, जानें फीचर्स

OPPO F21 Pro Series

OPPO F21 Pro Series के लॉन्च के दौरान कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि 12 अप्रैल को एक इवेंट के माध्यम से इस सीरीज के अंदर नए फोन पेश किए जाएंगे। यह इवेंट 12 अप्रैल की शाम 5 बजे होगा। वहीं, आपको बता दें OPPO कंपनी सबसे पहले यह सीरीज भारतीय बाजार में पेश कर रही है।

किस कलर ऑप्शन में आएगा फोन

लॉन्च से पहले OPPO कंपनी ने जानकारी दी है कि, OPPO F21 Pro 5G फोन Rainbow Spectrum और Cosmic Black, जैसे शानदार लुक वाले दो कलर में पेश किया जाएगा। इसके अलावा फोन बेहतरीन कलर के साथ ही Fibreglass-Leather design के साथ आएगा।

क्या हो सकती है कीमत

ओपो F21 सीरीज़ को मिड-रेंज कीमत में बाजार में पेश किया जा सकता है। इसकी कीमत 20.000 से 30,000 रूपए के लगभग मानी जा रही है। Oppo F21 सीरीज स्मार्टफोन पहले पेश हुई Oppo F19 सीरीज का अपग्रेड साबित होगी, जिसमें ओपो ने F19, F19 प्रो और F19 प्रो + शामिल हैं। अब देखना यह है की 12 अप्रैल को OPPO F21 Pro Series में किन स्मार्टफोन को शमिल किया जाता है।

यह भी पढ़ेंः टोयोटा के मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन पर चलेगी Maruti YFG SUV, दिवाली से पहले लॉन्च की उम्मीद


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।