OPPO F21s Pro Series का लॉन्च कंफर्म, देखें खास तस्वीरें और इसके टॉप फीचर्स

फोन में खास माइक्रो लेंस कैमरा 30x मैग्नीफिकेशन सपोर्ट के साथ मिलेगा।

OPPO F21s Pro Series
OPPO F21s Pro Series

OPPO F21s Pro Series India Launch: मोबाइल निर्माता Oppo ने अपनी OPPO F21s Pro Series को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने कंफर्म किया है कि नई सीरीज में मिड रेंज डिवाइस 15 सितंबर को पेश होंगे। इसके साथ ही इस सीरीज को लेकर टिप्स्टर पारस गुगलानी ने भी खास जानकारी पेश की है। खास बात यह है कि फोन का डिजाइन और इसके कुछ खास फीचर्स सामने आ चुके है। यह भी बताया गया है कि फोन Dawnlight Gold और Starlight Black जैसे दो शानदार कलर ऑप्शन में पेश होंगे। फोन में खास माइक्रो लेंस कैमरा 30x मैग्नीफिकेशन सपोर्ट के साथ मिलेगा। आइये, आपको OPPO F21s Pro Series का लॉन्च डेट, फीचर्स और अन्य जानकारी डिटेल में बताते हैं।

OPPO F21s Pro Series Launch Date

अगर ओप्पो F21 प्रो सीरीज की लॉन्चिंग की बात करें तो यह फोन इसी महीने 15 सितंबर को लॉन्च होगा। इससे पहले फोन को लेकर टिप्स्टर पारस गुगलानी  ने बताया है कि यह डिवाइस 19 सितंबर को पेश किए जाएंगे। उन्होंने इस फोन के कुछ इमेज और फीचर्स का भी खुलासा किया है। इसके साथ ही टिप्स्टर ने फोन की कुछ खास तस्वीरें भी पेश की है। उन्होंने यह भी बताया है कि सीरीज में एक Oppo F21s और दूसरा Oppo F21s Pro डिवाइस पेश होंगे। दोनों डिवाइस में फ्लैट फ्रेम डिजाइन देखने को मिलेगा। जहां Oppo F21s में ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। वहीं, प्रो डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

यह भी पढ़े: Realme narzo 50i Prime फोन 13 सितंबर को होगी लॉन्च, कीमत होगी कम

फोन को लेकर मिल रही जानकारी के मुताबिक यह भी बताया गया है कि डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस होगा। दोनों ही डिवाइस में 8GB तक रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलने की बात सामने आई है। जबकि यह बात कंफर्म है कि F21s Pro डिवाइस में ऑर्बिट रिंग लाइट, कैमरा सेंसर के पास दी जाएगी। इसके अलावा फोन में anti-corrosion glass बैक डिजाइन देखने को मिलेगा।

OPPO F21s Pro Series
OPPO F21s Pro Series

आखिर में बता दें कि फोन की जो तस्वीरें सामने आई है, उसमें Oppo F21s सीरीज में पावर बटन राइट साइड में देखने को मिला है जबकि वॉल्यूम बटन लेफ्ट साइड में नजर आता है। वहीं, ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर कहा जा रहा है कि यह डिवाइस एंड्राइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित ColorOS 12.1 पर रन करेंगे।

यह भी पढ़े:5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Samsung Galaxy A23, जबरदस्त है 4 कैमरों वाला ये फोन


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।