Oppo ला रहा है सस्ता स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले जाने इस डिवाइस की सारी खूबियां

oppo-a96-4g
oppo-a96-4g

प्रमुख मोबाइल फोन निर्माता कंपनी OPPO जल्द ही अपने A सीरीज के दो नए फोन को भारत में लॉन्च करने वाली है, जिनमें OPPO A96 4G और OPPO A76 4G शामिल हैं। फोन के लॉन्च से पहले ही इसे लेकर कई बड़ी जानकारियां बाजार में लीक चुकी हैं, जिसमें कई स्पेसिफिकेशन को देखा जा सकता है। Oppo की नई A सीरीज को लेकर टिप्सर सुधांशु अंभोरे ने आज बड़ी जानकारी दी है। आइए जानते हैं कि ओप्पो कंपनी की A सीरीज आपको क्या नए फीचर देने वाली है।

OPPO A96 4G

टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने जो जानकारी दी है और जो ताजा जानकारी लीक हुई है उसके मुताबिक नया ओप्पो A96 4G एंड्रॉयड 11 के साथ आएगा। नए Oppo A96 4G स्मार्टफोन में 6.59 इंच की फुल एचडी प्लस, अमोलेड डिस्प्ले होगी जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1080X2412 का होगा। कंपनी इसमें 90 हर्ट्ज के स्क्रीन रिफ्रेश रेट का उपयोग कर सकती है। स्मार्टफोन के बाएं तरफ डिस्पले पैनल पर एक सेल्फी कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 का प्रोसेसर होगा। स्नैपड्रैगन 680, जो कि 6 नैनोमीटर फेब्रिकेशन प्रक्रिया से तैयार प्रोसेसर है और इसमें आपको एंड्रिनो 610 जीपीयू देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें: 50MP के साथ आ रहा Realme GT Neo 3, बड़ी बैटरी और शानदार लुक से करेगा इंप्रैस

कैसा है कैमरा

ओप्पो OPPO A96 4G के कैमरे की बात करें, तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें फ्लैश भी होगा। प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का होगा, वहीं 2 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे की सुविधा दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 11,999 रु में लॉन्च हुआ Infinix X3 Smart TV, डॉल्बी एटमॉस और HDR10 सपोर्ट से है लैस

बैटरी होगी दमदार

बैटरी के लिहाज से भी यह फोन शानदार साबित होगा, क्योंकि इसमें 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 33W Super VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन के वजन के बारे में जानकारी मिली है कि यह 191 ग्राम का होने वाला है। फोन में 8GB तक की रैम और 256GB का स्टोरेज दिया जा सकता है। विशेषज्ञों के मुताबिक यह नया फोन 5G वर्चुअल रैम के साथ आ सकता है। फोन के लिए आपको दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं, जिसमें स्टेरी ब्लैक और सनसेट ब्लू शामिल है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।