भारत में 8 जून को लॉन्च होगा OPPO K10 5G, जानें इस तगड़े डिवाइस के फीचर्स

Oppo K10 5G
Oppo K10 5G

मोबाइल निर्माता Oppo भारत में अपने स्मार्टफोन की रेंज का विस्तार लगातार करती आई है। साल की शुरुआत से देखा गया है कि, कंपनी ने अब तक कई तगड़े डिवाइस पेश किए हैं। जिसमें बजट स्मार्टफोन से लेकर फ्लैगशिप रेंज को भी मार्केट में उतारा गया है। इस कड़ी को आगे बढ़ाते हुए ओप्पो नया 5G डिवाइस भारत में 8 जून को पेश करने वाली है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि, K-सीरीज के तहत OPPO K10 5G स्मार्टफोन 8 जून को ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर लॉन्च होगा। बता दें कि, इससे पहले ओप्पो इस सीरीज का 4G डिवाइस पहले ही भारत में उतार चुका है। आइये, आपको इस स्टोरी में नए 5G डिवाइस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः 21000mAh बैटरी के साथ 94 दिन चलेगा ये स्मार्टफोन, जानें इस अनोखे फोन का दम

OPPO K10 5G कब होगा लॉन्च

ओप्पो K10 5G को भारत में 8 जून को दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart और ऑफिशल वेबसाइट पर लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च के बाद ग्राहक इस फोन को अन्य रिटेल आउटलेट से भी खरीद पाएंगे।
कंपनी ने यह भी कन्फर्म कर दिया है कि, ओप्पो K10 5G में अल्ट्रा-स्लिम डिजाइन दिया जाएगा। जो ग्लिटर सैंड प्रोसेस से बना हुआ है, इसके साथ ही ये फोन इस सेगमेंट में सबसे बड़ी बैटरी के साथ सबसे पतला 5G डिवाइस बनकर सामने आने वाला है।
फोन में प्रीमियम 5G चिपसेट दिया जाएगा। साथ ही इसमें RAM एक्सटेंशन टेक्नोलॉजी का उपयोग होगा, जिसकी मदद से रैम को बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में लंबी चलने वाली बैटरी और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही ग्राहकों को फोन में प्रीमियम और इमर्सिव ऑडियो-विजुअल अनुभव भी मिलेगा।

कैसे होंगे OPPO K10 5G के फीचर्स

Oppo K10 5G में 6.56-इंच का FHD + LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Dimensity 810 प्रोसेसर उपयोग किया जा सकता है। फोन में 8GB तक रैम और 128 GB तक स्टोरेज दिया जा सकता है। साथ ही फोन में डायनेमिक रैम एक्सपेंशन फीचर की मदद से 5GB तक रैम बढ़ाने की सुविधा होगी। इंटेनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए भी माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया जाएगा। बैटरी की बात करें तो K10 5G में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी।

यह भी पढ़ेंः ई-स्कूटर की सेल में कमी के बाद भी Ather कंपनी ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, जानें कैसे

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट लेंस दिया जा सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display