Oppo K10 Pro स्नैपड्रैगन 888 SoC प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, TENAA की वेबसाइट पर मिली जानकारी

Oppo-K10-Pro on TENAA
Oppo-K10-Pro on TENAA

इंडियन मार्किट में कुछ दिन पहले ही Oppo K10 स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है। अब इसके Pro वर्जन के सामने आने की खबरें जोर पकड़ रही हैं। माना जा रहा है कि, कंपनी K10 का अपग्रेड Oppo K10 Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।  इस नए फोन को मॉडल नंबर PGIM10 के साथ TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर  देखा गया है। इस फोन को लेकर टिपस्टर Whylab ने दावा किया है कि, यह फोन Oppo K10 Pro होगा।
 
मिल रही जानकारी के मुताबिक, अगर यह नया फोन Oppo K10 Pro हुआ, तो यह बड़ा ही दमदार फोन होने वाला है। लिस्टिंग में पता चला है कि, ओप्पो K-सीरीज़ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर होगा। इस फोन की सभी खूबियों को जानने के लिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े।

यह भी पढ़ेंः कर लें अभी से तैयारी, आने वाली हैं ये धाकड़ Midsize SUV, जानें किन खूबियों से होंगी लैस

Oppo K10 Pro फीचर्स

फोन में 1080 × 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.62-इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले होने की बात सामने आई है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो प्रदान करने वाला होगा। फोन में पंच-होल नॉच दिए जाने का भी अनुमान है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर होना भी तय माना जा रहा है।

Oppo K10 Pro के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर और एड्रेनो 660 GPU दिया जा सकता है। फोन में 8 से 12GB तक की रैम और 128 से 1256GB तक का स्टोरेज होने का अनुमान है। फोन में 4,880mAh की डुअल-सेल बैटरी और 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन का वजन 196 ग्राम बताया जा रहा है। फोन के लिए ग्राहकों को नीला, काला और सफेद तीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

कैसा होगा कैमरा

Oppo K10 Pro में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई है। जिसमें  50MP का Sony IMX766 प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP का लेंस हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP लेंस दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः बिना DL दौड़ा सकते हैं ये Electric Scooter, कीमत 60 हजार रुपये से कम

बताते चलें कि, Oppo K10 Pro के सबसे पहले चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है। जिसके बाद इसे अन्य देशों में उतारा जा सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।