Oppo K10 स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, कम क़ीमत पर मिलेगा दमदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स

OPPO K10
OPPO K10

Oppo ने भारत में अपनी नई K सीरीज को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन Oppo K10 पेश किया गया है। ओप्पो पिछले काफ़ी समय से भारत में इस स्मार्टफ़ोन को टीज कर रहा था। ओप्पो के इस फ़ोन में कई दमदार फ़ीचर्स दिए गए हैं। ओप्पो के इस फ़ोन में क्वालकॉम का Snapdragon 680 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ ही फ़ोन में 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ ही फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फ़ोन में 5000 एमएएच की बैटरी और साथ ही 33W सुपर फास्ट चार्जिंग दिया गया है। यहाँ हम आपको Oppo K10 स्मार्टफ़ोन के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A13 के लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

Oppo K10 के फीचर्स

ओप्पो K10 स्मार्टफ़ोन में 6.59 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इस डिस्प्ले का रेजलूशन 2412×1080 पिक्सल और रिफ़्रेश रेट 90Hz है। ओप्पो के इस फ़ोन में सेल्फ़ी कैमरा के लिए पंच होल कटआउट दिया गया है। फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। ओप्पो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट फ़ीचर के साथ आता है।

ओप्पो K10 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC का प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज , 6GB रैम, 128GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही फोन में रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी भी दी गई है। इसकी मदद से फ़ोन की रैम 5GB तक बढाई जा सकता है। ओप्पो का यह फोन एंड्रॉइड 11-आधारित ColorOS 11.1 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करेगा। Oppo K10 स्मार्टफ़ोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

कैसा है कैमरा

Oppo K10 फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, और 2 मेगापिक्सल दो कैमरा सेंसर दिए गए हैं। कैमरा की खास बात यह है कि इसमें नाइटस्केप मोड, नाइट फिल्टर, ब्यूटिफिकेशन, डैजल कलर मोड, पैनोरमा मोड, वीडियो फिल्टर मिलेंगे।

क्या होगी कीमत

Oppo K10 स्मार्टफ़ोन को ब्लैक कार्बन और ब्लू फेम कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Oppo K10 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसका 6GB रैम, 128GB स्टोरेज वाला वैरिएंट 14,990 रुपये का होगा। वहीं इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वैरिएंट 16,990 रुपये का होगा। फ़ोन की सेल 29 मार्च से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Oppo K10 लॉन्च वीडियो


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display