20,000 से कम कीमत में इस दिन आ रहा है ये पावरफुल स्मार्टफोन, मिलेगा स्मूथ डिस्प्ले

अगर आपका बजट 20,000 रुपये है और आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं थोड़ा सा इंतजार कीजिये क्योंकि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपनी K सीरिज में नया Oppo K10 स्मार्टफोन को अगले हफ्ते भारत में लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने ट्विटर पर इस फोन से जुड़ा टीजर पेश किया है, साथ ही फ्लिपकार्ट पर इसका एक पेज भी लाइव कर दिया है । लेकिन कंपनी ने Oppo K10 का जिक्र नहीं किया है। सोर्स की माने तो नया स्मार्टफोन Oppo K10 ही हो सकता है। Oppo के इस नए स्मार्टफोन का मुकाबला Redmi, Realme, Samsung, Moto, Nokia और Vivo जैसे ब्रांड्स से होगा।

इससे पहले के सीरीज के तहत Oppo ने K9 5G और K9 Pro 5G जैसे फोन चीन में लॉन्च किए हैं। जानकारों की माने नया स्मार्टफोन Oppo K10 ही हो सकता है। Oppo K10 में 6.43 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। इस नए डिवाइस के डिजाइन में बहुत ज्यादा नयापन देखने नहीं मिलेगा ऐसा बताया जा रहा है। यह भी पढ़ें: 17 मार्च को लॉन्च होगा Xiaomi Redmi 10C, जानें इस फोन के बारे में सब कुछ

परफॉरमेंस के लिए नए Oppo K10 में मीडियाटेक Dimensity 8000 सीरीज का प्रोसेसर मिल सकता है, पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिल सकती है जोकि फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। Oppo K10 में 256 जीबी तक की स्टोरेज मिल सकती है। Oppo K10 की ज्यादा जानकारी का खुलासा 16 मार्च को होगा। 23 मार्च को इसका लॉन्च किया जाएगा और इसकी पहली सेल 29 मार्च को होगी। 

इस फोन में फोटो और वीडियो का भी पूरा ध्यान रखा जायेगा,  OPPO K10 को ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा फोन के पिछले हिस्से में एक बड़ा रेक्टंगुलर कैमरा मोड्यूल है, जिसमें 50-मेगापिक्सेल ट्रिपल कैमरा मिलेगा।  ऐसा अनुमान है कि Oppo K10 को Oppo K9 5G सीरीज के अपग्रेडेड रूप में पेश किया जाएगा। ऐसे में फीचर्स काफी हद तक एक जैसे हो सकते हैं।