Reno 8 Series के साथ लॉन्च होगा कंपनी का पहला Oppo Pad Air और नए Oppo Enco X2 इयर बड्स, जानें खासियत

कंपनी नए Oppo Pad Air को 10.36 इंच के डिस्प्ले और दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है।

Oppo Pad Air
Oppo Pad Air

मोबाइल निर्माता Oppo 18 जुलाई को अपनी शानदार Oppo Reno 8 सीरीज पेश करने वाला है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि इस सीरीज के साथ Oppo Pad Air और नए Oppo Enco X2 इयर बड्स TWS भी पेश होंगे। Oppo Pad Air कंपनी की ओर से भारत में लॉन्च होने वाला पहला टैब होगा। जिसे इससे पहले Reno 8 सीरीज की तरह घरेलू बाजार चीन में पहले ही एंट्री मिल चुकी है। बता दें कि भारत में Oppo Reno 8 सीरीज के तहत Oppo Reno 8 और Reno 8 Pro स्मार्टफोन सामने आएंगे। वहीं भारत में पहली बार टैबलेट सेगमेंट में कदम रख रही कंपनी नए टैब को 10.36 इंच के डिस्प्ले और दमदार क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC प्रोसेसर के साथ लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के स्मार्टफोन और नया टैबलेट सहित नए बड्स, ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर सेल किए जाएंगे। आइये, आपको इस पोस्ट में नए Oppo Pad Air के फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि, कंपनी ने Oppo Pad Air और नए Oppo Enco X2 इयर बड्स के लॉन्च की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर और ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart के जरिए दी है। जहां कंपनी ने नए टेबलेट और बड्स को लेकर कुछ फीचर्स भी शेयर हैं।

Oppo Pad Air के फीचर्स

Oppo Pad Air में10.36-इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 2,000 x 1,200 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन मिलेगा। टैब के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC चिपसेट दिया जाएगा। स्टोरेज के मामले में इसमें 6GB तक LPDDR4x रैम और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए टैब में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा, जिसकी मदद से स्टोरेज को  512GB तक बढ़ाया जा सकेगा। बैटरी के मामले में Oppo Pad Air में लंबी चलने वाली 7,100mAh बैटरी दी जाएगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी। टैबलेट में बेहतर सराउंड साउंड के लिए डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर भी दिए जाएंगे। OS की बात करें तो यह टैब Android 12 के साथ ColorOS पर रन करेगा।

कैमरा के मामले में Oppo Pad Air में सिंगल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा लेंस दिया जाएगा ,वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए टैब में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मिलेगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।