8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले OPPO Reno7 5G पर 9000 रुपये की छूट, जानें नई कीमत

खास बात यह है कि OPPO Reno7 5G फोन में तगड़े फीचर्स और खूबसूरत डिजाइन देखने को मिलता है।

oppo reno 7 5g
oppo reno 7 5g

भारत में राखी और स्वतंत्रता दिवस पास आ गया है। इस खास मौके कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। अगर आप भी इन दिनों Smartphone लेने का मन बन रहे हैं, तो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर Oppo का एक बड़ा ही शानदार डिवाइस OPPO Reno7 5G आकर्षक डिस्काउंट के साथ लिस्टेड है। खास बात यह है कि फोन में तगड़े फीचर्स और खूबसूरत डिजाइन देखने को मिलता है। यहां तक की यह फोन किसी फ्लैगशिप डिवाइस से कम नहीं है। फोन पर फिलहाल बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। आइये, आपको इस फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं।

OPPO Reno7 5G पर ऑफर्स

OPPO Reno7 5G फोन के ऑफर्स की बात करें, तो इस फोन को Flipkart प्लेटफार्म पर करीब 37,990 रुपये में सेल किया जाता है। जबकि फिलहाल सेल के दौरान कंपनी 23 प्रतिशत यानी कि 8,991 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस फोन को केवल 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी इस डिवाइस पर Flipkart Axis Bank Card के जरिए 5 प्रतिशत कैशबैक भी ऑफर कर रही है। वहीं ईएमआई ट्रांजैक्शन पर भी छूट मिल रही है। फोन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है। इसके अलावा, अगर आप इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर लेना चाहते हैं तो आप को अब तक का सबसे बड़ा 17,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है यानी अगर आपको पुराने डिवाइस पर सही कीमत मिल जाती है तो आप OPPO Reno7 5G को केवल 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: काफी कम कीमत में लॉन्च हुआ OnePlus Nord 20 SE, जानें इसके फीचर्स

OPPO Reno7 5G के फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैम्पलिंग रेट मिल जाता है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलता है। फोन में दमदार Mediatek Dimensity 900 प्रोसेसर उपयोग हुआ है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलता है। फोन में 4,500 एमएएच डुअल-सेल बैटरी दी गई है, जो 65W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 11 आधारित ColorOS 12 पर रन करता है।

ओप्पो रेनो 7 5जी में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का वाइड-एंगल कैमरा लेंस और 2MP का मैक्रो कैमरा लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के फोन में खास 32MP फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें: सभी फ्लैगशिप को झटका देने आ गया 16GB रैम वाला OnePlus 10T 5G, जानें खूबियां


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।