18 जुलाई को होगी OPPO Reno 8 सीरीज की लॉन्चिंग, जानें कीमत और खूबियां

OPPO Reno 8 सीरीज को शाम 6PM बजे भारत में पेश किया जाएगा। इस लॉन्च इवेंट को यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म और YouTube पर इसे लाइव देख पाएंगे।

Oppo Reno 8 series
Oppo Reno 8 series

OPPO Reno 8 सीरीज की लॉन्चिंग को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी। इसी बीच कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है की ओप्पो की ये सीरीज भारत में 18 जुलाई को पेश होगी। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जानकारी देते हुए बताया है कि OPPO Reno 8 सीरीज को शाम 6PM बजे भारत में पेश किया जाएगा। इस लॉन्च इवेंट को यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म और YouTube पर लाइव देख पाएंगे। बताया जा रहा है कि भारत में कंपनी इस सीरीज के तहत दो स्मार्रफोन लॉन्च करेगी। जिसमें Oppo Reno 8 और Oppo Reno8 Pro स्मार्टफोन शामिल है। बता दें की हमने पहले ही इस सीरीज के लॉन्च को लेकर जानकारी दी थी कि यह सीरीज 18 जुलाई को पेश होगी। लॉन्च डेट आने के बाद हमारी एक्सक्लूसिव रिपोर्ट एकदम सही साबित हुई हैं। आइये, आपको इस सीरीज के फोंस की खूबियां और प्राइस डिटेल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः [Exclusive] 18 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा OPPO Reno 8 सीरीज, जानें पूरी डिटेल

कैसे होंगे OPPO Reno 8 सीरीज के फीचर्स

OPPO Reno 8 सीरीज के मोबाइल्स कैसे होंगे इसे लेकर कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। बताया गया है कि OPPO Reno8 Pro फोन Dimensity 8100 Max SoC प्रोसेसर के साथ आ सकता है। कैमरा फीचर की बात करें तो फोन में अच्छे कैमरा अनुभव के लिए MariSilicon X चिपसेट भी दिया जाएगा। जिसकी मदद से 4K अल्ट्रा नाइट वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकेगी। वहीं Geekbench लिस्टिंग में बताया गया था कि फोन में 12GB तक LPDDR5 RAM और 256GB UFS3.1 स्टोरेज मिल सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो Oppo Reno8 Pro फोन में 6.7-इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा। बैटरी के लिहाज से फोन में 4500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 80W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी।

OPPO Reno8 series
OPPO Reno8 series

कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा। जिसमें 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा लेंस दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 32MP का Sony IMX709 लेंस मौजूद होगा।

अगर इस सीरीज के OPPO Reno8 स्मार्टफोन की बात करें तो इस फोन में 6.43-इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक Dimensity 1300 SoC उपयोग होगा। इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें भी 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32MP का Sony IMX709 लेंस मौजूद होगा। इसमें भी 4,500mAh बैटरी होगी जो 80W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी।

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord 2T 5G की सेल शुरू, इस डील का उठाएं फायदा

OPPO Reno 8 सीरीज का क्या होगा प्राइस

कंपनी Oppo Reno 8  सीरीज को तीन स्टोरेज वैरियंट में पेश कर सकती है। जिसमें 8GB रैम +128GB स्टोरेज, 8GB रैम +256GB स्टोरेज और 12GB रैम +256 स्टोरेज शामिल हैं। जहां Oppo Reno 8 को 29,999 रुपये से लेकर 33,990 रुपये के बीच लाया जा सकता है। वहीं Oppo Reno8 Pro को 42,000 रुपये से लेकर 46,000 रुपये के बीच लॉन्च होने का अनुमान है। ग्राहकों को Oppo Reno8 Pro अल्ट्रा स्लिम फोन के लिए Glazed Green और Glazed Black कलर ऑप्शन मिलेगा और Oppo Reno 8 के लिए Shimmering Gold कलर ऑप्शन मिलेगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।