OPPO Reno 8 Pro 5G और Oppo A77 5G स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक, जानें कैसे होंगे ये फोंस  

OPPO-Reno-8 Representative Image
OPPO-Reno-8 Representative Image

ओप्पो की Reno 8 सीरीज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, इस सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि, इस सीरीज के फोंस सबसे पहले चीन में लॉन्च किए जाएंगे। लॉन्च से पहले इन फोन से जुड़ी खास जानकारी लीक हो गई है। लीक से मिल रही जानकारी के मुताबिक, यह फोन दमदार प्रोसेसर के साथ पेश होने वाले हैं, इसके साथ ही इस सीरीज के तहत कंपनी 3 स्मार्टफोन पेश कर सकती है। जिसमें Oppo Reno 8 SE, Reno 8 Pro और Reno 8 फोन शामिल हो सकते हैं। आपको बता दें, इस सीरीज के तहत आने वाला ओप्पो रेनो 8 प्रो 5G कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। इस फोन के साथ-साथ ओप्पो A77 5G भी कई वेबसाइट पर देखा गया है। इन दोनों ही डिवाइस को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आइये, आपको इन दोनों फोंस के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः भारत में धमाका करने आ रहा Realme का ये धांसू 5G Smartphone, लॉन्च से पहले साइट पर हुआ लिस्ट

OPPO Reno8 Pro 5G

ओप्पो के इस डिवाइस को NBTC वेबसाइट पर CPH2357 मॉडल नंबर के साथ देखा गया है। जिसमें फोन के मॉनीकर के OPPO Reno8 Pro 5G होने की बात सामने आई है। इसके साथ ही इस मॉडल वाले डिवाइस को भारत में बीआईएस वेबसाइट पर भी देखा जा चुका है। जानकारी के अनुसार यह डिवाइस नोएडा में बनाया गया है। वहीं, Reno8 Pro 5G के EEC सर्टिफिकेशन के साथ कई सर्टिफिकेशन पर आने के चलते, इसके लॉन्च की खबरें जोर पकड़ रहीं हैं। कुछ दिन पूर्व एक लीक में बताया गया था कि, रेनो 8 प्रो में Dimensity 8100 SoC प्रोसेसर हो सकता है।

OPPO A77 5G

अगर Oppo A77 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह फोन भी NBTC सर्टिफिकेशन पर मॉडल नंबर CPH2339 के रूप में देखा गया है। इस वेबसाइट पर डिवाइस के मॉनीकर की भी जानकारी मिलती है। साथ ही इस फोन को HTML5Test वेबसाइट पर भी देखा गया था। जिसमें खुलासा हुआ था कि, इसमें 360 x 806 px स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलेगा और यह फोन Android 12 OS वर्जन पर रन करेगा। वहीं टेस्ट में फोन ने 555 में से 474 अंक स्कोर किए थे। इसके अलावा A77 5G, GCF सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है। हालांकि फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं हुआ है।  

यह भी पढ़ेंः फिर फटी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की बैटरी, तेलंगाना में हुआ हादसा 

उम्मीद की जा रही है कि, ओप्पो की इस नई सीरीज को लेकर आने वाले कुछ दिनों में और भी महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ सकती हैं।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।