गहरे पानी में भी चलेगी Oppo की नई स्मार्टवॉच, कीमत दिल खुश कर देगी

Oppo ने भारत में अपनी नई ‘Oppo Watch Free’ स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। यह कई अच्छे फीचर्स से लैस है, साथ ही इसका डिजाइन भी यूजर्स को काफी पसंद आ सकता है। यह कंपनी की दूसरी वॉच है इससे पहले साल 2020 में कंपनी ने अपनी पहली वॉच को लॉन्च किया था। इस नई वॉच के साथ ही कंपनी ने अपनी रेनो 7 सीरीज को भी भारत में लॉन्च कर दिया है जोकि DSLR जैसी फोटोग्राफी का दावा करती है। Oppo Watch Free की खास बात यह है कि यह 50 मीटर गहरे पानी में भी काम कर सकती है और लगभग 100 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। आइये जानते हैं इसकी कीमत और अन्य सभी फीचर्स के बारे में।

कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो भारत में Oppo Watch Free की कीमत 5,999 रुपये है और इसमें सिर्फ आपको क्लासिक ब्लैक कलर ही मिलेगा, यानी यह सिर्फ एक ही कलर में आई है, उम्मीद है कि आने वाले समय में इसमें कुछ और भी कलर ऑप्शन देखने को मिले। Oppo Watch Free को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल यह नहीं बताया है कि इसकी बिक्री कब से शुरू होगी। यह भी पढ़ें: DSLR जैसी फोटो के लिए Reno 7 Series भारत में हुई लॉन्च, लेकिन कीमत है बस इतनी

फीचर्स और प्रोसेसर

Oppo Watch Free में 1.64-इंच AMOLED डिस्प्ले लगा है  जोकि 2.5D ग्लास से लैस है। स्ट्रैप के साथ वियरेबल का वजन सिर्फ 32.6 है। इस वॉच में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड-ऑक्सीजन लेवल के लिए SpO2 सेंसर का सपोर्ट मिलता है। वॉच 100 से अधिक सपोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसमें स्लीप रिमाइंडर, स्नोर मॉनिटरिंग, स्टेअप रिमाइंडर, स्लीप डेटा मॉनिटरिंग और हार्ट रेट जैसे फीचर्स मिलते हैं। बैटरी लाइफ की बात करें तो, वॉच को एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है और 5 मिनट का क्विक चार्ज में वॉच पूरे एक दिन चल सकती है। इसके साथ ही इसमें स्मार्ट नोटिफिकेशन, 5ATM (50 मीटर) वाटर-रेसिस्टेंट रेटिंग, रनिंग कोर्स, म्यूजिक कंट्रोल, फाइंड माई फोन, वेदर अपडेट जैसे खास फीचर्स भी मिलते हैं।