पहले से भी सस्ते हुए Oppo के A16k और A16e स्मार्टफोन, जानें नई कीमत

Oppo A16e
Oppo A16e

Oppo ने अपने दो बेहतरीन स्मार्टफोंस की कीमत में कटौती कर दी है। ओप्पो की प्रचलित A-सीरीज के दो स्मार्टफोंस में यह कटौती की गई है। कंपनी ने इस सीरीज के तहत आने वाले Oppo A16k और Oppo  A16e स्मार्टफोन की कीमत में कमी कर आई है। सभी ग्राहक आज से नई कीमतों के साथ इन दोनों स्मार्टफोंस को खरीद पाएंगे। बता दें कि, इन स्मार्टफोंस में शानदार डिज़ाइन, बड़ा डिस्प्ले, लाजवाब कैमरा और दमदार प्रोसेसर सहित कई खूबियां मौजद है। आइये, आपको Oppo के A16k और A16e स्मार्टफोन की नई कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) स्मार्टफोन की जल्द हो सकती है एंट्री, कीमत और लॉन्च डेट आई सामने

Oppo के A16k और A16e की नई कीमत

अगर Oppo A16k की बात करें तो कंपनी ने इसके 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कमी की है। जहां पहले यह डिवाइस 10,990 रुपये में मिल रहा था। अब इसे 10,490 रुपये में खरीदा जा सकता है।
वहीं Oppo A16e की बात करें तो कंपनी ने इसके 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कमी की है। पहले इस फोन की कीमत 9,990 रुपये थी, लेकिन अब ग्राहक इसे 9,490 रुपये में खरीद सकते हैं। ग्राहकों को अब दोनों ही फोन्स पर कुल 500 रुपये का लाभ मिल रहा है। इसके साथ ही स्मार्टफोन्स पर 10 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है जब कंपनी ने Oppo A16k के दाम घटाए हैं।  इससे पहले भी इस फोन की कीमत में कमी की गई थी। कंपनी ने इस फोन के 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,990 रुपये में लॉन्च किया था। अब अगर कुल मिलकर देखें तो इस फोन में अब तक 1,500 रुपये की कटौती हो चुकी है।  
यह नई कीमतें कंपनी वेबसाइट और दूसरे आउटलेट्स पर लागू कर दी गई हैं। अगर आप एक नए, सस्ते और दमदार फोन की तलाश में हैं, तो ये दोनों डिवाइस एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं।  

Oppo A16K के फीचर्स

फोन में 6.52 इंच का एचडी+ IPS LCD दिया गया है। इसमें 720 x 1600 का पिक्सल रेजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन दिया गया है। फोन में MediaTek Helio G35 SoC प्रोसेसर उपयोग हुआ है। बैटरी की बात करें तो इसमें 4230 एमएएच की बैटरी दी गई है,जो 10W चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। OS की बात करें तो यह फोन Android 11 आउ ऑफ द बॉक्स आधारित ColorOS 11.1 पर रन करता है।    

यह भी पढ़ें: मोटोरोला का सस्ता और दमदार डिवाइस Moto E32s हुआ लॉन्च, जानें कीमत और सभी खूबियां

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें बैक पैनल पर सिंगल 13MP का प्राइमरी लेंस मिल जाता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए इसमें 5 एमपी फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है।
इसके अलावा फोन में चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है। साथ ही बेसिक कनेक्टिविटी सुविधाएं भी मिल जाती हैं। फोन के वजन और साइज की बात करें तो यह फोन 7.85mm और 175 ग्राम का है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।