पार्टी के लिए Pebble ने लॉन्च किया नया Thunder स्पीकर, 5 घन्टे लीजिये म्यूजिक का मज़ा

अगर आप अक्सर छोटी पार्टी करना पसंद करते हैं या फिर गुड क्वालिटी म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं तो Pebble ने भारत में अपना नया पोर्टेबल वायरलेस पार्टी स्पीकर पेबल थंडर(Pebble Thunder)को लॉन्च किया है। इस स्पीकर का डिजाइन इसका सबसे बड़ा प्लस पॉइंट है,अगर आप एक बार इसे देखते हैं तो बार-बार आपका मन इसे देखने को करेगा। Pebble Thunder में 50W का साउंड आउटपुट मिलता है। आइयें जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Pebble Thunder स्पीकर आपको ब्लैक और ग्रे कलर में मिलेगा। वायरलेस स्पीकर को 4,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है  आप इसे Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं । इसमें TWS कनेक्टिविटी मिलती है जिससे एक अन्य स्पीकर को भी कनेक्ट कर सकते हैं। इस स्पीकर में कनेक्टिविटी के लिए  ब्लूटूथ v5.0, ऑक्स, एसडी कार्ड और यूएसबी सपोर्ट जैसे कई अच्छे फीचर्स मिलते हैं। इस स्पीकर में इन में लगी इनबिल्ट बैटरी को लेकर दावा किया गया है कि फुल चार्ज में यह 5 घन्टे तक का बैकअप देती है। यह भी पढ़ें: अब इस गर्मी से मिलेगी राहत, भारत में आ गये हैं 4 नए सस्ते AC

नए स्पीकर की लॉन्च के अवसर पर Pebble के सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, “पेबल थंडर (Pebble) के साथ हमने एक फीचर-पैक पोर्टेबल पार्टी स्पीकर को तैयार किया है। इसमें डबल बास रेडिएटर और बड़े 76mm  ड्यूल ड्राइवर की मदद से क्लियर साउंड मिलता है और साथ ही बेहतर बास भी मिलता है। स्पीकर पार्टी को बरकरार रखने के लिए मल्टी-कलर सेंस लाइट्स को भी स्पोर्ट करता है और बड़ी बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि यह कम से कम 5 घंटे का भारी उपयोग करे।

इस समय भारत में आपको 5000 से कम कीमत में काफी नए मॉडल आसानी से मिल जायेंगे, जिनका साउंड कम या ज्यादा आपको मिलता है। Pebble एक पुरानी और भरोसेमंद कंपनी है जोकि काफी अच्छे और हाई क्वालिटी प्रोडक्ट्स का निर्माण करती है। कंपनी को भरोसा है कि नया मॉडल लोगों को खूब पसंद आएगा।