Piaggio India ने भारत में लॉन्च की 2021 Aprilia SR scooter की नई रेंज, जानें कीमत और फीचर्स

2021 Aprilia SR 125, SR 160

पियाजियो इंडिया (Piaggio India) ने भारतीय बाजार में अप्रिलिया एसआर स्कूटर (Aprilia SR scooter) की नई रेंज लॉन्च की हैं, जिनमें – एसआर 125 और एसआर 160 का अपडेटेड वर्जन है। स्पोर्टी और प्रीमियम अप्रिलिया स्कूटर दोनों रिवाइज्ड डिजाइन और फीचर्स के साथ आते हैं। हालांकि दोनों स्कूटरों का पावरट्रेन पहले जैसा ही है। पावर और परफॉर्मेंस के मामले में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

2021 Aprilia SR scooter की कीमत

2021 अप्रिलिया एसआर 125 (2021 Aprilia SR scooter) की कीमत 1.07 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) है, जबकि अपडेटेड अप्रिलिया एसआर 160 1.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) में उपलब्ध है।

अप्रिलिया एसआर स्कूटर ( Aprilia SR scooter) की नई रेंज को पूरे भारत में डीलरशिप पर 5,000 रुपये की राशि में बुक किया जा सकता है। इसके अलावा, ग्राहक दोपहिया प्रमुख के ऑनलाइन रिटेल आउटलेट के माध्यम से स्कूटर बुक कर सकते हैं।

अप्रिलिया एसआर (Aprilia SR) रेंज के स्कूटर रेसिंग से प्रेरित डिजाइन के साथ आते हैं। वे पांच अलग-अलग रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं। स्पोर्टी और प्रीमियम स्कूटरों में एक नया एलईडी हेडलैंप, नई एक्स स्टाइल टेललाइट्स के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कार्बन फाइबर फिनिश मिलता है।

Aprilia SR scooter के फीचर्स

अप्रिलिया एसआर 160 (Aprilia SR 160) रेस एडिशन में नक्कल गार्ड्स हैं। इन स्कूटरों में 14 इंच के बड़े मिश्र धातु के पहिये मिलते हैं और आगे और पीछे दोनों तरफ 120 सेक्शन के चौड़े टायर दिए गए हैं। स्प्लिट सीट डिजाइन स्कूटरों में और अधिक स्पोर्टीनेस जोड़ता है, जबकि बड़ी ग्रैब रेल आगे व्यावहारिकता जोड़ती है। वे USB चार्जिंग सुविधा के साथ बैकलिट स्टोरेज कम्पार्टमेंट के साथ आते हैं।

जबकि ये कॉस्मेटिक और फीचर अपडेट अप्रिलिया एसआर रेंज के स्कूटरों में दिखाई दे रहे हैं, ये दोनों पुराने मॉडल के समान 125 सीसी और 160 सीसी इंजन के साथ आते हैं।

पियाजियो इंडिया (Piaggio India)के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्रैफी ने कहा कि स्कूटरों की एसआर रेंज ने स्कूटरों के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया है और सबसे पहले एबीएस, 160 सीसी 3वी टेक एफआई, हाई-टेक और हाई-परफॉर्मेंस इंजन जैसी इंजीनियरिंग तकनीकों की पेशकश की है। उन्होंने यह भी दावा किया कि नया डिजाइन सवारों को अधिक आकर्षित करेगा।