सामने आई POCO F4 की शानदार तस्वीरें, मिलेगा खूबसूरत डिजाइन और ट्रिपल कैमरा सेटअप

Poco F4 leak images
Poco F4 leak images

मोबाइल निर्माता POCO जल्द ही एक तगड़ा डिवाइस लॉन्च करने वाली है, जिसे POCO F4 नाम से मार्केट में पेश किया जाएगा। जहां कंपनी ने इस नए डिवाइस के लॉन्च को लेकर केवल टीजर पेश किया था और इसके 5G वैरियंट के ग्लोबल लॉन्च की बात कही थी, इसी बीच नए स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी इस नए फोन के रेंडर्स सामने आए थे, वहीं ताजा लीक में Rootmugalaxy और Passionategeekz ने साथ मिलकर POCO F4 की तस्वीरें पेश की हैं। जिसमें फोन के डिजाइन और कैमरा सेटअप का खुलासा हुआ है। आइये, आपको इस खुलासे के बारे में डिटेल में बताते हैं।  

यह भी पढ़ेंः 12.6 इंच डिस्प्ले, 10,200mAh पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Lenovo Tab P12 Pro, जानें कीमत

जानकारी के लिए बता दें कि POCO F4 को Redmi K40S का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। जिसे मार्च में चीन में पेश किया गया था। बताया गया है कि इसके फीचर्स और डिजाइन नए पोको F4 डिवाइस के साथ मेल खा सकते हैं।

POCO F4 की सामने आई तस्वीरें

POCO F4 की नई तस्वीरों के मुताबिक, डिवाइस के डिजाइन का पता चल रहा है। देखा जा सकता है कि फोन में ग्रेडिएंट फिनिश बैक पैनल होगा। जिसमें POCO ब्रांडिंग और स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल सहित तीन सर्कुलर कैमरा लेंस दिए जाएंगे। यानी यह साफ है कि फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। वहीं, राइट साइड पर वॉल्यूम बटन और पावर बटन देखा गया है।

बता दें कि ताजा लीक में POCO F4 के फ्रंट को सामने नहीं लाया गया है, लेकिन पुराने लीक में पंच-होल कटआउट होने की बात सामने आ चुकी है। यानी यह कहना  गलत नहीं होगा की यह डिवाइस Redmi K40S के डिज़ाइन से काफी मेल खाता है।

यह भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Moto G62 5G, जानें सभी फीचर्स

POCO F4 के फीचर्स

लीक में सामने आया है कि POCO F4 में 6.67-इंच का FHD + AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाएगा।  प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जा सकता है। स्टोरेज के मामले में इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें, तो इसमें 4,520mAh की बैटरी होने की बात सामने आई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। OS की बात करें तो फोन Android 12 आधारित MIUI 13 पर रन करने वाला होगा। Poco F4 के कैमरा की बात करें, तो ताजा तस्वीरों में इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होने का खुलासा हुआ है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में Redmi K20S की तरह 20MP का फ्रंट लेंस मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः जल्द धांसू एंट्री लेंगे iQOO 10 और iQOO 10 Pro, जानें क्या होगा खास

क्या हो सकती है कीमत

कंपनी ने Redmi K20S को CNY 1,799 यानी करीब 21,000 रुपये में पेश किया था। इसको देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि, POCO F4 भी इसी कीमत के आसपास जून में लॉन्च किया जा सकता है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।