सस्ते और दमदार Poco C40 स्मार्टफोन की 16 जून को होगी एंट्री, कंपनी ने किया कन्फर्म

Poco C40
Poco C40

Poco जल्द ही एक नया और सस्ता डिवाइस लेकर सामने आने वाला है। कंपनी ने साफ कर दिया है कि, 16 जून को ग्लोबल टेक्निकल स्टेज पर Poco C40 को एंट्री मिलेगी। अब तक देखा गया है कि, साल 2022 में कंपनी ने कई बेहतरीन डिवाइस पेश किए हैं, जिनमें तगड़े फ्लैगशिप से लेकर मिड रेंज हैंडसेट भी शामिल हैं। अब कंपनी इस नए एंट्री लेवल डिवाइस के साथ मार्केट में सामने आएगी। आइये, आपको इस नए स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः फिर जलकर राख हुआ इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें कैसे लगी ये आग

कब होगा लॉन्च

पोको कंपनी ने अपने ग्लोबल सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी दी है कि, नया POCO C40 डिवाइस 16 जून को पेश होगा। जिसे ऑनलाइन इवेंट के जरिए ग्लोबल एंट्री मिलेगी। इसके साथ ही POCO ने यह भी साफ किया है कि, POCO C40 शानदार डिजाइन में पेश होगा। जिसे कंपनी ने खुद डिज़ाइन किया है। इसके अलावा नए POCO C40 के लिए अन्य कलर ऑप्शन के साथ POCO का सिग्नेचर POCO येलो कलर ऑप्शन भी मिलने वाला है।

कैसा होगा नया POCO C40

कंपनी ने नए डिवाइस का जो टीजर जारी किया है, उसमें फोन को लेकर कुछ बातें सामने आई हैं। पोस्ट किए गए टीज़र में सामने आया डिज़ाइन इस साल की शुरुआत में ग्लोबली लॉन्च किए गए Redmi 10C और भारत में लॉन्च हुए Redmi 10 से काफी मिलता-जुलता नजर आता है। उम्मीद है कि, POCO नया डिज़ाइन केवल कलर ऑप्शन तक थम कर न रह जाए। हालांकि लॉन्च पर जल्द सामने आएगा की फोन में किस तरह का बदलाव हुआ है।

POCO C40 के फीचर्स के बारे में भी कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक टीजर पेश किया है। टीजर में सामने आया है कि, कंपनी POCO C40 में लंबी चलने वाली 6,000 mAh की बैटरी देने वाली है। जो POCO स्मार्टफोन की अब तक की सबसे बड़ी बैटरी साबित होगी। साथ ही नया डिवाइस 6.71 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच नजर आएगा। बताया जा रहा है कि, यह डिस्प्ले भी पोको स्मार्टफोन में अब तक का सबसे बड़ा डिस्प्ले होगा। इसके साथ ही POCO C40 में एक रियर-माउंटेड कैपेसिटिव फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः जून में लॉन्च होंगी ये 4 नई SUV, जानें इनकी खूबियां और कीमत

बताते चलें कि, फिलहाल नए डिवाइस के इतने ही फीचर्स सामने आए हैं। आने वाले दिनों में नए अपडेट मिलते रहेंगे। हालांकि फोन के सभी फीचर्स और लॉन्च के लिए 16 जून तक इतज़ार करना होगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।