मोबाइल के बाद अब POCO ला रहा है सस्ता लैपटॉप, खास जानकारी आई सामने

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Poco अब भारत में लैपटॉप सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। जी हां कंपनी अपना नया लैपटॉप लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Poco अपने दो नए लैपटॉप लाएगी। टिप्सटर मुकुल शर्मा द्वारा किए ट्वीट के मुताबिक, Poco ब्रांड के यह लैपटॉप बैटरी मॉडल R15B02W और R14B02W के साथ दस्तक दे सकते हैं। ये दो नए लैपटॉप ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) वेबसाइट पर लिस्ट हुए हैं। इन दोनों बैटरी के मॉडल नंबर R15B02W और R14B02W पर Mi और Poco दोनों ही ब्रांडिंग दी गई है। इसे भी पढ़े: 40,000 रुपये से कम में खरीदें ये Windows 11 Laptops, जानें क्या हैं इनके फीचर्स

अब ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों ही Mi लैपटॉप के रीब्रांडेड वर्ज़न होंगे। वैसे देखा जाए तो अब काफी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां लैपटॉप मार्केट में अपना दाव लगा रही हैं जोकि भारत में मौजूदा पुराने प्लेयर्स को कड़ी टक्कर देने की तैयारी कर रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में Poco ने ग्लोबली स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर अपनी पहचान स्थापित की है और साथ ही कंपनी अपने पोर्टफोलियो का भी विस्तार करने वाली है। लेकिन अभी तक, कंपनी ने इन लैपटॉप्स को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी या घोषणा नहीं की है। इसे भी पढ़े: ये हैं हाई क्वालिटी वाले शानदार Tablets, जो बन सकता है Laptop का अच्छा विकल्प

आपको बता दें कि भारत में शाओमी पहले ही पाने लैपटॉप उतार चुकी है, लेकिन रेडमी ब्रैंड के लैपटॉप के लिए लोग इंतजार का रहे हैं । हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि भारत में रेडमी लैपटॉप की एंट्री पोको ब्रैंड के तहत होगी।

खबर यह भी है कि पोको भारत में अपने प्रॉडक्ट्स की रेंज को और ज्यादा बढ़ाने की तैयारी में है। कंपनी अपने नए लैपटॉप के साथ ही अपने TWS (ट्रू वायरलेस इरफोन्स) को लॉन्च कर सकती है। वैसे भारत में पोको बजट सेगमेंट में काफी पॉपुलर ब्रांड है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि पोको के लैपटॉप और ट्रू वायरलेस इयरबड्स किफायती दाम में आ सकते हैं।