Poco M4 5G की लीक हुई जानकारी, 50MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने को तैयार है फोन

Poco M4 5G leak
Poco M4 5G leak Information

Poco जल्द ही अपनी M सीरीज का नया स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार सकती है। इस नए फोन का नाम Poco M4 5G रखा जा सकता है। कंपनी की ओर से फिलहाल इस फोन की लॉन्च डेट घोषित नहीं की गयी है। इसी बीच इसके खास फीचर्स लीक हो चुके हैं। बता दें कि,  इससे पहले कंपनी M सीरीज के Poco M4 Pro 5G और Poco M4 Pro 4G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश कर चुकी है। आइए जानते हैं लीक हुए फीचर्स के अनुसार कैसा होगा Poco M4 5G, क्या होंगी इसकी खूबियां।

Poco M4 5G के फीचर्स

टिपस्टर योगेश बरार ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस फोन के फीचर्स की जानकारी दी है। बताया गया है कि फोन में 6.58 इंच की फुल एचडी+ स्क्रीन दी जाएगी, जो 90Hz का रिफ्रेश रेट प्रदान करेगी। यह फोन 4जीबी रैम 64जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम 128 जीबी स्टोरेज के दो वेरिएंट के साथ पेश होगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 चिपसेट दिया जाएगा।

कैसा होगा कैमरा

फोन के बैक में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का दूसरा लेंस दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी  और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में कंपनी 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे सकती है।

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh बैटरी हो सकती है, जो 18W फास्ट चार्जिंग से लेस होगी। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर रन करे वाला होगा। फोन की कीमत को लेकर फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि, यह फोन 12 हजार रुपये के लगभग की कीमत में लॉन्च हो सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।