भारत में 29 अप्रैल को लॉन्च होगा Poco M4 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Poco M4 5G
Poco M4 5G

Poco जल्द भारत में नया Poco M4 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने Poco M4 5G स्मार्टफोन की लॉन्च तारीख का ऐलान कर दिया है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर कंपनी ने साफ कर दिया है कि, यह फोन 29 अप्रैल को पेश होगा। Poco की यह नई पेशकश बेहद तगड़े फीचर्स के साथ बाजार में दस्तक देने को तैयार है। बताया जा रहा है कि, Poco M4 5G किलर लुक्स और फंकी डिज़ाइन के साथ सबका दिल जितने को तैयार है। आइये, आपको इस फोन के बारे में तमाम जानकारी से रूबरू करवाते हैं। यहाँ आप जानेंगे की फोन कब लॉन्च होगा और इसके फीचर्स क्या होने वाले है।

यह भी पढ़ेंः भारत में लॉन्च को तैयार है TECNO Phantom X स्मार्टफोन, होगा फ्लेक्सी डिस्प्ले वाला पहला फोन

Poco M4 5G

कंपनी ने लॉन्च कन्फर्म करने के साथ ही फोन की झलक भी पेश की है। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर के मुताबिक फोन येलो और ब्लू, दो कलर ऑप्शन में देखा जा सकता है। फोन के पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ दो रियर कैमरा देखने को मिलते हैं। साथ ही इसमें किलर लुक्स और फंकी डिज़ाइन साफ नजर आता है। बता दें कि, यह फोन 29 अप्रैल को ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिये पेश किया जाएगा। आप इसका लाइव इवेंट सॉइल मीडिया और ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।  

रिपोर्ट के मुताबिक फोन में 6.58-इंच का FHD + डिस्प्ले दिया जा सकता है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करने के काबिल होगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर होने की भी बात सामने आई है। फोन के लिए ग्राहकों को 6GB तक की रैम और 128GB तक का स्टोरेज मिल सकता है।

यह भी पढ़ेंः Xiaomi 12 Pro की कल होगी धमाकेदार एंट्री, जानें लॉन्च से पहले इस फोन के फीचर्स और कीमत का पूरा लेखा-झोका

फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होना तय है। जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉल पर रूबरू होने के लिए 5MP का फ्रंट लेंस मिल सकता है। फोन में दमदार 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने के काबिल होगी। OS की बात करें तो यह फोन Android 12 पर रन करेगा।

क्या हो सकती है कीमत

फोन की कीमत का खुलासा कंपनी ने फिलहाल नहीं किया है, लेकिन अनुमान के मुताबिक Poco M4 5G, 15 हज़ार रुपये से कम कीमत में लॉन्च होने की उम्मीद है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।