5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदें ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, इसमें है Dimensity चिपसेट,6GB रैम और बहुत कुछ

POCO M4 Pro 5G फोन में यूजर्स को 6GB रैम, 128GB स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप, 5000mAh बैटरी सहित कई खूबियां मिल जाती हैं।

POCO M4 Pro 5G
POCO M4 Pro 5G

भारत के प्रमुख शहरों में 5G की शुरुआत हो चुकी है। जिसे धीरे-धीरे भारत के कोने-कोने में फैलाया जा रहा है। अगर आप भी इस तेज रफ्तार इंटरनेट स्पीड का उपयोग करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको एक तगड़ा 5G डिवाइस लेने की जरूरत पड़ेगी। इसलिए आपको बता दें कि Poco के एक तगड़े 5G डिवाइस पर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart भारी डिस्काउंट दे रहा है। फ्लिपकार्ट POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन पर फिलहाल 5,000 रुपये का डिस्काउंट, बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और यहां तक कि EMI ऑप्शन भी प्रोवाइड कर रहा है। खास बात यह है कि स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स ने काफी पसंद किया है। फ्लिपकार्ट प्लेटफार्म पर POCO M4 Pro 5G फोन को 4.2 रेटिंग मिली हुई है। फोन में यूजर्स को 6GB रैम, 128GB स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप, 5000mAh बैटरी सहित कई खूबियां मिल जाती हैं। आइए, आगे आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर्स और कीमत के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

POCO M4 Pro 5G Price और ऑफर्स

Flipkart पर POCO M4 Pro 5G डिवाइस को 19,999 रुपये की एमआरपी पर देखा जा सकता है। जिस पर फिलहाल कंपनी 25 प्रतिशत यानी कि 5,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन को केवल 14,999 रुपये में खरीद पाएंगे। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। वहीं, EMI ऑप्शन के जरिए यूजर्स 3 से 6 महीनों की आसान किस्तों पर फोन को खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर कंपनी पूरे 14,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। जिसका मतलब है कि अगर आप अपने पुराने डिवाइस को बेचना चाहते हैं तो इस पर आपको अच्छी कीमत मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें:5,000 रुपये से ज्यादा के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Vivo T1 44W स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और 128GB मेमोरी से है लैस

POCO M4 Pro 5G Specifications

फीचर्स और स्पेक्स की बात करें तो POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें यूजर्स को 2400 x 1080 का पिक्सेल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। फोन में Mediatek Dimensity 810 प्रोसेसर उपयोग किया गया है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। जिसकी मदद से 1TB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। वहीं, बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000mAh बैटरी मिलती है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो POCO M4 Pro 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ें:Twitter पर ‘Blue Tick’ के लिए लगेगी इतनी फीस, Elon Musk ने यूजर्स को दिया ये मैसेज


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display