कम कीमत में POCO C50 फोन करेगा इसी महीने एंट्री, देखें क्या है डेट

खास बात यह है की POCO C50 फोन को बजट यूजर्स को देखते हुए बनाया गया है।

Poco C50 launch
Poco

POCO C50 India Launch: दमदार स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर Xiaomi का सब ब्रांड Poco जल्द ही कम कीमत के एक तगड़ा डिवाइस लेकर आने वाला है। कंपनी ने ऐलान किया है कि नवंबर के आखिरी हफ्ते में C-Series के तहत आने वाला POCO C50 लॉन्च किया जाएगा। बताया जा रहा है कि नए POCO C50 डिवाइस में शानदार कैमरा परफॉर्मेंस, इमर्सिव मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस, स्लीक डिजाइन के साथ लंबी चलने वाली बैटरी भी होगी। खास बात यह है की फोन को बजट यूजर्स को देखते हुए बनाया गया है। यानी फोन को बेहद कम कीमत में सेल किया जाएगा। आइए, आगे POCO C50 फोन के लॉन्च और फीचर्स के बारे में डिटेल्स जानते हैं।

Poco C50 price in India

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने फिलहाल लॉन्च डेट का ऐलान नहीं किया है। लेकिन भारत में फोन को 27 या 28 नवंबर के दिन लॉन्च होने की उम्मीद है। वहीं, कीमत की बात करें तो Poco C50 की कीमत भारत में 10 हजार से 15 हजार रुपये या फिर इससे कम भी हो सकती है। हालांकि यह केवल एक अनुमान है और असल कीमत लॉन्च के बाद ही सामने आएगी।

यह भी पढ़ें:3,000 रुपये सस्ता मिल रहा Realme का ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, 64MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से है लैस

Poco C50 specifications

फिलहाल पोको C50 फोन के फीचर्स का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक आगामी पोको C50 में मीडियाटेक हेलियो G85 प्रोसेसर दिया जा सकता है। आपको बता दें कि POCO C50 को कोडनेम स्नो के साथ Google Play की डिवाइस लिस्ट में भी देखा गया था। वहीं, यह भी सामने आया है कि फोन Redmi A1+ का रीब्रांडेड वर्जन होगा।

अगर आप भी इन दिनों एक सस्ते और दमदार डिवाइस की तलाश में थे तो पोको का यह डिवाइस आपकी पहली पसंद बन सकता है। जिसका सबसे बड़ा कारण यह है कि यह पोको का नया लॉन्च फोन होगा। जिसमें पहले की सीरीज से अच्छे बदलाव किए जाएंगे। वहीं, जैसा की हमने पहले बताया POCO C50 डिवाइस नवंबर के आखिरी महीने में पेश होगा और इसकी कीमत भी कम रहेगी।

यह भी पढ़ें:OnePlus 11 डिवाइस में होगा सबसे ताकतवर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट, ये मचा देगा धमाल


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।