Poco X4 Pro 5G की कीमत में हुई 7,000 रुपये की कटौती, जानें Flipkart पर फोन की नई कीमत

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर Poco X4 Pro 5G फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Poco X4 Pro 5G
Poco X4 Pro 5G

Poco X4 Pro 5G पर इन दिनों तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस डिवाइस पर मिलने वाले डिस्काउंट को देख सकते हैं। बता दें कि ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर Poco X4 Pro 5G फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस मोबाइल पर फिलहाल 7,000 रुपये के डिस्काउंट सहित कई और आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं। आइये, आपको इस फोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Poco X4 Pro 5G प्राइस और ऑफर्स

कंपनी ने Poco X4 Pro 5G को 22,999 रुपये में लॉन्च किया था। जिस पर फिलहाल 30 प्रतिशत का खास डिस्काउंट दिया जा रहा है यानी अब यह फोन 7,000 रुपये की कमी के साथ 15,999 रुपये में मिल रहा है। यह ऑफर फोन के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज के लिए है, जबकि फोन के 6GB रैम + 128 GB स्टोरेज वैरियंट को 26 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 18,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही यह डिस्काउंट सभी कलर वैरियंट के लिए दिया जा रहा है।

बता दें कि इस ऑफर के साथ ही यूजर्स अगर इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए Citibank कार्ड का उपयोग करते हैं, तो 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल जाएगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए ग्राहकों को कम से कम 5,000 रुपये का ट्रांजैक्शन करना जरूरी है। इसके अलावा, फोन पर Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः भारत में सामने आया Xiaomi का ये CyberDog रोबोट, आसानी से निपटा देगा बड़े-बड़े काम

Poco X4 Pro 5G के फीचर्स

Poco X4 Pro 5G फोन में 6.67-इंच का फुल-एचडी + एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो 1,080×2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और 120Hz रिफ्रेश रेट सहित 360Hz सैंपलिंग रेट के साथ आता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मौजूद है। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर उपयोग हुआ है। ग्राफिक्स के लिए  एड्रेनो 619 GPU मिल जाता है।

स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB तक LPDDR4x रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है।
बैटरी की बात करें, तो इसमें 5,000mAh की बैटरी गई है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। फोन में डुअल स्टीरियो स्पीकर और नॉइज कैंसिलेशन के लिए दो माइक्रोफोन दिए गए हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL GW3 प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी लेंस मौजूद हैं। 

यह भी पढ़ें: OnePlus के 50 इंच स्मार्ट टीवी की सेल शुरू, जानें लॉन्च ऑफर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।