8000 से कम कीमत में लॉन्च हुआ Portronics का 120W वाला साउंडबार, सिनेमा का मज़ा अब घर पर

आजकल बजट सेगमेंट में साउंड बार काफी देखने को मिल रहे हैं, दरसल जब से स्मार्ट टीवी कम कीमत में आने लगे हैं तब से साउंड बार भी अब सबके बजट में आ गये हैं। इस सेगमेंट में देश की प्रमुख उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता  कम्पनी Portronics ने अपना नया साउंड बार ‘प्योर साउंड 101’ (Pure Sound 101) को लॉन्च कर दिया है जोकि वायर्ड सबवूफर के साथ है, दावा किया जा रहा है कि इसमें दमदार साउंड मिलेगा और यह हाई-डेफिनिशन बास देता है।

Pure Sound 101साउंड बार का डिजाइन और इसकी क्वालिटी बेहतर बताई जा रही है, इसके साथ एक फुल फंक्शनल रिमोट कंट्रोल भी मिलता है जिसकी मदद से आप इस साउंड बार को आसानी से यूज़ कर सकते हैं। Pure Sound 101साउंड बार में 120W का साउंड आउटपुट मिलता है जोकि काफी बहरा है, इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.0, AUX,HDMI और USB के जरिए कनेक्टेड फीचर्स दिए हैं।

हाई-डेफिनिशन बास साउंड की मदद से इस घर में पार्टी के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है, साथ ही स्मार्ट टीवी से कनेक्ट करके आप सिनेमा जैसा साउंड का भी अनुभव कर सकते हैं। रिमोट की मदद से बिना किसी परेशानी के प्ले, पॉज़, वॉल्यूम, बास, ट्रेबल आदि के साथ विभिन्न संगीत मोड के बीच स्विच करने की सुविधा देता है। यह 2.1 चैनल साउंड आउट के साथ आता है।

कीमत की बात करें तो Portronics के इस नए Pure Sound 101साउंड बार की कीमत 7,999 रुपये रखी है जोकि कंपनी की तारफ से बेस्ट प्राइस है, यह आपको मैट फिनिश के साथ ब्लैक कलर में मिलेगा, कंपनी इस पर 12 महीने की वारंटी भी दे रही है। आप इसे सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इस साउंडबार का मुकाबला रियलमी के साउंड बार से होगा।