सिनेमा घर जैसा अनुभव देने के लिए Portronics ने भारत में लॉन्च किया नया प्रोजेक्टर, जानें कीमत

पोर्टेबल एवं इनोवेटिव कंज्यूमर इलेक्ट्रानिक मार्केट में पोर्टोनिक्स (Portronics) बहुत ही पॉपुलर ब्रांड है, कंपनी ने नए वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर ‘BEEM 200 Plus’ को लॉन्च किया है। यह वाईफाई एलईडी प्रोजेक्टर मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आता है। इसमें इनबिल्ट वीजीए पोर्ट, यूएसबी पोर्ट, एचडीएमआई, एसडी कार्ड स्लाट इत्यादि लगे हैं। साथ ही यह एंड्रॉयड एवं आईओएस डिवाइसेज से सीधे प्रोजेक्टर पर मररिंग के लिए भी उपयोगी है।

इस लॉकडाउन ने लोगों को घर पर इतना समय बिताने के लिए मजबूर किया है कि वे विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर फिल्मों, शो, और वेब सीरीज को पहले से कहीं अधिक देख रहे हैं। हालांकि, फोन पर सिनेमाघरों वाली फीलिंग नहीं आ पाती। चूंकि कोरोना की दूसरी लहर के कारण लोग एक बार फिर घरों में रहने को मजबूर हैं, लिहाजा उन्हें घर पर अपना थिएटर स्थापित करने के लिए प्रोजेक्टर की आवश्यकता महसूस होती है। ऐसे में ‘BEEM 200 Plus’ जो लैपटॉप, पीसी, फोन, टैबलेट, एक्सबॉक्स, पीएस3/पीएस4, या यूएसबी केबल्स के साथ कम्पेटेबल है, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह अपनी वाई-फाई सुविधा के कारण ओटीटी प्लेटफार्मों, यूट्यूब पर शानदार वायरलेस स्ट्रीमिंग अनुभव देता है।

BEEM 200 Plus में लगा मल्टीमीडिया एलईडी प्रोजेक्टर 30,000 घंटे के बल्ब लाइफ के साथ आता है। पोर्ट्रोनिक्स का वायरलेस प्रोजेक्टर ब्राइट, उच्चक्वालिटी और एचडी वीडियो क्वालिटी पिक्चर के अलावा अपने 4वॉट इनबिल्ट स्पीकर्स के जरिए शानदार साउंट क्वालिटी का वादा करता है। इसका एक्ट्रा लार्ज डिस्प्ले पूर्ण मनोरंजन के लिए घर पर एक प्रीमियम व्यूइंग अनुभव देता है।

BEEM 200 Plus’ के फीचर्स:

एक्स्ट्रा लुमेन: 200 लुमेन से लैस ‘बीम 200 प्लस’ एलईडी प्रोजेक्टर अतिरिक्त लुमेन, पिक्चर ब्राइटनेस और शानदार ब्राइटनेस प्रदान करता है। इसमें लगे इन-बिल्ट स्पीकर शानदार साउंड एक्सपीरिएंस भी देते हैं।

मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन: नये BEEM 200 Plus आपको अपनी पसंदीदा कंटेंट को बड़ी स्क्रीन पर प्रदर्शित करने के लिए विभिन्न स्क्रीन स्रोतों जैसे कि वीजीए पोर्ट, एचडीएमआई, एसडी कार्ड स्लॉट, यूएसबी पोर्ट आदि के आब्शन देता है। यह सम्मेलन, होम थिएटर के लिए उत्तम है।

अपने डिवाइस को मिरर करें: बड़ी स्क्रीन पर आसानी से अपने एंड्रॉयड/आईओएस स्क्रीन को मिरर कर सकते हैं। डायरेक्ट कास्ट विकल्प या यूएसबी मिररिंग के माध्यम से अपने फोन स्क्रीन बड़े स्क्रीन पर साझा कर सकते हैं। इसमें एक एक्स्ट्रा लार्ज डिस्प्ले है और अल्ट्रा-विविड पिक्चर क्वॉलिटी के लिए फुल एचडी रिजॉल्यूशन प्रदान करता है।

वाइड कम्पेटीबिलिटी: एलईडी प्रोजेक्टर आपके सभी पसंदीदा उपकरणों के साथ तालमेल बना सकता है। इसे लैपटॉप, पीसी, फोन, टैबलेट, एक्सबॉक्स, पीएस3/पीएस4, या यूएसबी केबल्स के साथ बिना परेशानी कनेक्ट किया जा सकता है।

लंबे समय तक चलने वाला बल्ब: सम्मेलनों, फिल्म देखने या यहां तक कि फोटो गैलरीज को अंतहीन समय तक देखने के लिए यह बेहतर है। इसमें 30,000 घंटे के जीवन का एलईडी बल्ब लगा है। BEEM 200 Plus की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है और इसे सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर में इंट्रोडक्ट्री कीमत में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है।