10 हजार से कम में Portronics ने लॉन्च किया वायरलैस सबवूफर वाला मल्टीमीडिया Soundbar

अपने साउंड सिस्टम की शानदार रेंज को और बेहतरीन बनाते हुए पोर्टोनिक्स ने वायरलैस सबवूफ़र वाले नए साउंडबार ‘प्योर साउंड 102’ का लॉन्च किया है। ये नया लॉन्च किया गया  साउंडबार अपने आप में सबसे अलग है, जो आधुनिक स्टाइल और मल्टीमीडिया फीचर्स के साथ शानदार ऑडियो अनुभव प्रदान करता है।

पिछले कुछ सालो में पोर्टोनिक्स ने कई बेहतरीन ऑडियो प्रोडक्ट्स लॉन्च किये हैं। प्योर साउंड 102 के साथ ब्राण्ड आपके टीवी के लिए परफेक्ट कम्पेनियन लेकर आया है, जो वाइब्रेन्ट एवं फुल-रेंज साउंड के साथ आपके अनुभव को नए स्तर तक ले जाएगा। इसका स्लीक युरोपियन डिज़ाइन इसे और भी रोचक बनाता है जो बहुत कम जगह घेरता है और साथ ही आपके घर को आधुनिक लुक भी देता है।

160 वॉट के पावरफुल सिस्टम आउटपुट और वायरलैस सबवूफ़र के साथ 3D सराउण्ड देने वाला यह साउंडबार 2.1 तक चैनल्स के साथ सुनिश्चित करता है कि आपके कमरे हर कोने मे क्लियर और प्रीमियम साउंड जाए। तो अब एक बटन क्लिक करते ही आप अपने लिविंग रूम को थिएटर या पब में बदल सकते हैं और ऑडियो का शानदार अनुभव पा सकते हैं।

इसके अलावा आसान रिमोट- कंट्रोल एक्सेस के ज़रिए आप कई म्युज़िक मोड्स जैसे प्ले, पॉज़, वॉल्युम, बास, ट्रेबल आदि का आनंद उठा सकते हैं। यह आधुनिक तकनीक और ऑल-राउण्ड फीचर्स वाला एक बेहतरीन ऑडियो सिस्टम है। ब्लूटुथ 5.0 टेक्नोलॉजी से युक्त प्योर साउंड 102 कनेक्टिविटी के कई अन्य विकल्प भी देता है जैसे- यूएसबी ड्राइव, 3.5 MM ऑक्स-इन, ऑप्टिकल इनपुट पोर्ट और HDMI

कीमत और उपलब्धता

‘पोर्टोनिक्स प्योर साउंड 102’ आकर्षक ब्लैक कलर में मैट फिनिश के साथ INR 8,999 की कीमत पर उपलब्ध है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है और इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट, Amazon.in एवं अन्य अग्रणी ऑनलाइन एवं ऑफलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

ये भी हैं ऑप्शन

Mi Soundbar साउंडबार

शाओमी (Mi) का साउंड बार को भी हमने इस लिस्ट में शामिल किया है। यह 8 स्पीकर्स के साथ आता है पर यह कितने Watt का है इस बार में कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं है। इस ब्लूटूथ साउंडबार की कीमत 5,999 रुपये है। इसका मॉडर्न डिजाइन आपको पसंद आएगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ,  S/PDIF, Optical और Aux की सुविधा मिलती है। इसे आप अपने स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसका Enhanced base  साउंड को बेहतर करने में मदद करता है । इसका कुल वजन 1 किलो 920 ग्राम है। यह कॉम्पैक्ट है ऐसे में इसे आसानी से कहीं भी रख सकते हैं।

JBL SB110 साउंडबार

JBL का नाम साउंड की दुनिया में काफी पॉपुलर है। अगर थोड़ा ज्यादा साउंड आउट वाले साउंडबार की तलाश में हैं तो आप JBL SB110 मॉडल को चुन सकते हैं जोकि 110 Watts साउंड आउटपुट के साथ आता है। यह साउंड बार डॉल्बी डिजिटल को सपोर्ट करता है। इसमें 4 छोटे वूफ़र लगे हैं जोकि काफी दमदार साउंड देने में मदद करते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ और HDMI ARC की सुविधा मिलती है। इस साउंडबार का साइज़ कॉम्पैक्ट होने के साथ हल्का है। इसमें आप अपने लैपटॉप, स्मार्टफ़ोन और टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं । JBL SB110 की कीमत 7,999 है। यह आसानी से आपको सभी लीडिंग ई कॉमर्स पोर्टल पर मिल जायेगा। यह आसानी से आपको सभी लीडिंग ई कॉमर्स पोर्टल पर मिल जायेगा।

Philips HTL1045 साउंडबार

वीडियो और ऑडियो सेगमेंट में Philips काफी पुराना नाम है। आप कंपनी के Philips HTL1045 मॉडल को चुन सकते हैं। यह कंपनी की 1000 सीरिज का साउंड बार है जोकि 45 Watts साउंड आउटपुट के साथ आता है। यह इन बिल्ट सबवूफर के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ और HDMI ARC की सुविधा मिलती है। इसे आप आसानी से अपनी स्मार्ट टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं। इसका डिजाइन कॉम्पैक्ट है जिसकी वजह से आप इसे आसानी से कहीं भी फिट कर सकते हैं।इसमें रिच और हैवी बास मिलता है जोकि आपके टीवी देखने के एक्सपीरियंस को और बेहतर कर सकता है। Philips HTL1045 साउंडबार की कीमत 6,523 है। यह आसानी से आपको सभी लीडिंग ई कॉमर्स पोर्टल पर मिल जायेगा।