64MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ पावरफुल OnePlus Ace Racing Edition, जानें कीमत और सभी खूबियां

OnePlus Ace Racing Edition
OnePlus Ace Racing Edition

OnePlus दुनिया में कई स्मार्टफोन की पेशकश कर नए मुकाम हासिल कर चुकी है, लेकिन कंपनी ग्राहकों के लिए हर बार कुछ नया लेकर आती है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए कंपनी ने नया OnePlus Ace Racing Edition स्मार्टफोन लॉन्च किया है। नाम से ही साफ है कि, यह फोन आधुनिक दुनिया के लोगों के लिए नई पेशकेश है, साथ ही इसे गेमिंग लवर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है।
बता दें कि, सबसे पहले इस स्मार्टफोन को घरेलू बाजार चीन में एंट्री मिली है और जल्द ही इस स्मार्टफोन की एंट्री भारत सहित ग्लोबल मार्केट में भी हो सकती है। फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन के भारतीय लॉन्च को लेकर कोई जानकारी साफ नहीं की है। OnePlus Ace Racing Edition स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार मीडियाटेक प्रोसेसर, खूबसूरत डिजाइन और लाजवाब कैमरा सहित कई खूबियां दी हैं। आइये, आगे आपको इस फोन के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में पेश हुई Vivo की सबसे तगड़ी Vivo X80 सीरीज, जानें फीचर्स और कीमत

OnePlus Ace Racing Edition का प्राइस

कंपनी ने नए OnePlus फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 1,999 यानी करीब 23,000 रुपये है। वहीं, इस फोन के 8GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RMB 2,199 यानी करीब 25,300 रुपये है। जबकि इसका तीसरा और टॉप वेरिएंट 12GB RAM + 256GB स्टोरेज के साथ RMB 2,499 यानी करीब 28,700 रुपये में मिल रहा है। फोन के लिए ग्राहकों को ब्लू और ग्रे दो कलर ऑप्शन मिल जाएंगे।

OnePlus Ace Racing Edition के फीचर्स

फोन के डिजाइन की बात करें तो यह फोन OnePlus 10 Pro के डिज़ाइन से मेल खता है। फोन में बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। साथ ही सामने की ओर पंच होल कटआउट दिया गया है। वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.59-इंच का Full-HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर के साथ आता है।
फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करती है। OS की बात करें तो OnePlus Ace Racing Edition स्मार्टफोन Android 12 आधारित ColorOS पर रन करता है।
बता दें कि, फोन की सुरक्षा के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। साथ ही अलर्ट स्लाइडर नहीं दिया है, लेकिन 3.5mm हेडफोन जैक मिल जाता है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च हुई Realme Narzo 50 5G सीरीज, मिलेगी सबसे तेज 5G स्पीड

कैसा है कैमरा

OnePlus Ace Racing Edition के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस मिल जाता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट लेंस दिया गया है। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।