ट्रांसपेरेंट बैक पैनल से लैस Nothing Phone (1) की करें 2000 में बुकिंग, फ्लिपकार्ट पर जल्द होगी शुरू

Nothing Phone (1) की प्री-बुकिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। फोन की प्री-बुकिंग और स्टोरेज ऑप्शन के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है।

Nothing Phone (1)
Nothing Phone (1)

Nothing Phone (1) स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि नया डिवाइस जल्द ही प्री-बुकिंग के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर दस्तक देने वाला है। बता दें कि ट्रांसपेरेंट बैक पैनल से लैस Nothing Phone (1) लॉन्च तारीख का ऐलान हो गया है। यह नया डिवाइस 12 जुलाई को पेश किया जाएगा। जिसे BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है। इसके साथ ही फोन में खास 45W चार्जिंग को लेकर भी इसे TUV सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया था। वहीं, अब टिपस्टर मुकुल शर्मा ने Nothing Phone (1) की प्री-बुकिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जहां फोन की प्री-बुकिंग और स्टोरेज ऑप्शन के बारे में बताया गया है। आइए, आपको इस बारे में आगे विस्तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ेंः Tecno Pova 3 जल्द लेगा भारत में एंट्री, मिलेगी 7,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा सहित कई खूबियां

Nothing Phone (1)

जानकारी के लिए बता दें कि टिप्सटर मुकुल शर्मा ने नथिंग फोन (1) की फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के बारे में खुलासा किया है। सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में उन्होंने नथिंग फोन (1) की प्री-बुकिंग और ऑफर के बारे में बताया है। साथ ही, लिस्टिंग में बताया गया है कि फोन को कई स्टोरेज ऑप्शन में लाया जा सकता है। ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर प्री-बुकिंग को लेकर बताया गया है कि यूजर्स केवल 2,000 रुपये देकर इसे बुक कर पाएंगे और बाद में फोन की खरीद के दौरान इस अमाउंट को घटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः OnePlus 10T में होगा पावरफुल Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर, फोन के खास फीचर्स भी हुए लीक

Nothing Phone (1) के फीचर्स

लीक्स के मुताबिक, नथिंग फोन (1) में 6.55-इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 2400×1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। साथ ही, फोन को लेकर यह भी बताया गया है कि यह डिवाइस खास ट्रांसपेरेंट बैक पैनल वाला होगा। प्रोसेसर की बात करें, तो डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट उपयोग होगा। ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो जीपीयू दिया जाएगा।
बैटरी की बात करें, तो फोन में 4,500mAh या फिर 5,000mAh बैटरी दी जा सकती है, जो 45W वायर्ड चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करने वाली होगी।  स्टोरेज के मामले में फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल सकता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकेगा। OS की बात करें, तो नथिंग फोन (1) एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित नथिंग ओएस पर रन करने वाला होगा।

यह भी पढ़ेंः 15 जून को लॉन्च होंगे Infinix Inbook X1 स्लिम लैपटॉप, जानें खासियत

नथिंग फोन (1) के कैमरा की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की बात सामने आई है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और एक अन्य लेंस मिलेगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल पर बातचीत के लिए फोन में 32MP का  फ्रंट  कैमरा लेंस मौजूद होगा। 


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।