सामने आई Samsung Galaxy A33 5G की कीमत, जानें कितने में मिलने वाला है यह शानदार फीचर्स वाला फोन

Samsung Galaxy A33 5G Price
Samsung Galaxy A33 5G Price

मोबाइल निर्माता सैमसंग ने नए Galaxy A33 5G स्मार्टफोन की कीमत पेश कर दी है। सैमसंग ने पिछले हफ्ते ही 5 नए स्मार्टफोन पेश किये थे, जिनमें से एक Galaxy A33 5G भी है। कंपनी ने लॉन्चिंग पर इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया था लेकिन अब कंपनी ने Galaxy A33 5G के प्राइस के बारे में जानकारी दे दी है। यह एक मिड-रेंज फोन है, जिसमें ग्राहकों को कम बजट में शानदार फीचर्स मिलते हैं। फोन में दमदार प्रोसेसर के साथ ही लंबी चलने वाली 5,000mAh बैटरी भी दी गयी है। आइए जानते हैं फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में सब कुछ।

यह भी पढ़ेंः Oppo K10 Pro स्नैपड्रैगन 888 SoC प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च, TENAA की वेबसाइट पर मिली जानकारी

Samsung Galaxy A33 5G का प्राइस

Samsung Galaxy A33 5G बाजार में दो वेरिएंट के साथ पेश हुआ है। जिसमें 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल शामिल है। फोन के 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 28,499 रुपये रखी गयी है। वहीं, 8GB रैम + 128GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये रखी गयी है।

आपको बता दें कि, कंपनी इस फोन के लिए कई डिस्काउंट ऑफर्स भी चला रही है। लॉन्च ऑफर के तहत एसबीआई क्रेडिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन और आईसीआईसीआई क्रेडिट, डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यह स्मार्टफोन सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर ख़रीदा जा सकता है। फोन के लिए ब्लैक, ब्लू, पीच और व्हाइट चार कलर ऑप्शन मिल रहे हैं।

Samsung Galaxy A33 5G के फीचर्स

फोन में 6.4 -इंच का FHD + सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल जाता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करता है। साथ ही ग्राफ़िक्स के लिए माली G68 GPU दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी A33 5G फोन में दमदार Exynos 1280 का प्रोसेसर है जो फोन की परफॉरमेंस को दमदार बनाता है। फोन में 8GB तक की रैम और 128 GB तक का इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन एंड्रॉइड 12-आउट ऑफ द बॉक्स पर आधारित वन यूआई 4.1 पर रन करता है। बैटरी की बात करें तो Samsung Galaxy A33 5G में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गयी है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में डुअल-सिम, 5G, (2.4GHz + 5GHz) वाईफाई 802.11ac, ब्लूटूथ 5.1, NFC, GPS और Glonass  जैसी सुविधाएं दी गयी हैं।

यह भी पढ़ेंः बिना DL दौड़ा सकते हैं ये Electric Scooter, कीमत 60 हजार रुपये से कम

कैसा है कैमरा

फोन में क्वाड-रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जो OIS तकनीक से लैस है। जिसमें 48MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ लेंस दिया गया है। सेल्फी लवर्स और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13MP के फ्रंट कैमरा मौजूद है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।