Quantum ने लॉन्च किये दो खास फ़ास्ट चार्जर, डिवाइसेस होंगे तेजी से चार्ज

भारतीय कन्सूमर और लाइफस्टाइल टेक ब्रांड Quantum ने QHM6533, एक पावरफुल 65 वाट पीडी चार्जर, और QHM6560, एक मल्टी टाइप-सी यूएसबी हब लॉन्च किया है। पीडी चार्जर एक यूएसबी आउटपुट के साथ दो टाइप-सी आउटपुट के साथ आता है, जबकि टाइप-सी यूएसबी हब कई यूएसबी पोर्ट से लैस है। QHM6533 और QHM6560 दोनों डिवाइस वर्तमान में अन्य प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के साथ quantumhitech.com  पर उपलब्ध हैं। डिवाइस की कीमत 1699 रुपये और 399 रुपये है।”पीडी चार्जर फोन, टैबलेट और लैपटॉप सहित अन्य उपकरणों को बहुत ही जल्दी चार्ज करता है। इसमें  टाइप 2 सी पोर्ट और एक टाइप ए पोर्ट है जिससे आप अपने लैपटॉप, टैबलेट और मोबाइल फोन को एक साथ चार्ज कर सकते हैं।

Quantum टाइप-सी यूएसबी हब हाई स्पीड के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो यूएसबी 2.0 पर 480 एमबीपीएस तक का समर्थन करता है। Quantum  हाई-टेक के निदेशक श्री अर्नव मुत्नेजा ने कहा, “ये दोनों गैजेट दूरस्थ रूप से या उनके कार्यस्थलों पर काम करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए जरूरी हैं, क्योंकि यह दिन-प्रतिदिन के कार्यों को सहज और कुशलता से आसान बनाता है।”QHM6533, PD चार्जर, इन-बिल्ट स्मार्ट चिप की बदौलत शॉर्ट सर्किट और ओवरक्रैक प्रोटेक्शन की पेशकश करने वाले स्पेक्स पर उच्च है। पीडी चार्जर का कुल पावर आउटपुट 65W है और इसे 2m टाइप-सी से टाइप-सी केबल के साथ जोड़ा जाता है। यह भी पढ़ें: 50MP कैमरे का साथ इंडिया आ रहा Realme Narzo 50A Prime, फोन में होगी मैसिव पावर और माइटी परफॉरमेंस

QHM6560 टाइप-सी USB हब 0.7mtr केबल से सुसज्जित है, 4 USB पोर्ट से भरा हुआ है और प्लग-एंड-प्ले तंत्र का समर्थन करता है और यह बेहद हल्का होने के साथ-साथ कॉम्पैक्ट भी है। यह लगभग एक पखवाड़े के बाद आता है जब क्वांटम ने अपने सोनोट्रिक्स ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए सोनोट्रिक्स 41, टीडब्ल्यूएस ब्लूटूथ स्पीकर को सौंदर्य उपस्थिति के साथ लॉन्च किया। स्पीकर एक मजबूत बैटरी के साथ आता है जो इष्टतम 70 प्रतिशत वॉल्यूम पर कम से कम 19 घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करता है।