17 नवंबर को आ रही है तगड़ी Realme 10 Series, देखें कैसा होगा नया 5G फोन

Realme ने इसे लेकर एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें फोन का लुक शानदार लग रहा है।

Realme 10 Series
Realme 10 Series

मोबाइल निर्माता Realme ने अपनी तगड़ी Realme 10 series को लेकर लॉन्च डेट फाइनल कर दी है। जहां इससे पहले सामने आया था कि 9 नवंबर को कुछ एशियाई देशों में इस डिवाइस की एंट्री हो सकती है, वहीं फिलहाल कंपनी ने कंफर्म किया है कि घरेलू बाजार चीन में Realme 10 सीरीज की लॉन्चिंग 17 नवंबर को होगी। कंपनी ने इसे लेकर एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें फोन का फ्रंट साइड आसानी से देखा जा सकता है। इससे लग रहा है कंपनी एक नया 5G डिवाइस Realme 10 Pro+ 5G नाम से लेकर आने वाली है। तो आइए, आगे जानते हैं Realme 10 सीरीज का लॉन्च कब होगा और इसके फीचर्स क्या होंगे।

Realme 10 Series Launch

Realme 10 Series के लॉन्च की बात करें तो घरेलू बाजार चीन में यह सीरीज 17 नवंबर को लोकल समयानुसार दोपहर 2:00 बजे लॉन्च होगी। जबकि भारत में यह लॉन्च सुबह 11:30 बजे लाइव देखा जा सकता है। आपको बता दें कि जिस तरह से कंपनी ने फोन का नया पोस्टर शो किया है, लग रहा है कि कंपनी Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ जैसे दो डिवाइस पेश कर सकती है। जिसमें कर्वड डिस्प्ले और अमोलेड पैनल दिया जा सकता है। इसके साथ ही आप फोन के वॉल्यूम अप, डाउन बटन और पावर बटन भी पोस्टर में देख सकते हैं। कुल मिलाकर फोन काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। फीचर्स को लेकर यह भी बताया गया है कि फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। इसके अलावा डिस्प्ले पर पंच होल डिजाइन दिया जाएगा। जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। 


यह भी पढ़ें:4,000 रुपये सस्ता खरीदें Motorola का ये दमदार 5G फोन, 6GB रैम, 50MP कैमरा सहित मिलेंगी कई खूबियां

Realme 10 Pro+ 5G specifications

लीक के मुताबिक स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का एफएसडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है। जिसमें यूजर्स को 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर होगा। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 12 जीबी तक रैम  और 512 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिलने की बात सामने आई है। बैटरी के मामले में डिवाइस में 5000 mAh बैटरी होगी। जो 67 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस, एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Realme 10 Pro+ 5G फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा। 

यह भी पढ़ें:Twitter पर ‘Blue Tick’ के लिए लगेगी इतनी फीस, Elon Musk ने यूजर्स को दिया ये मैसेज


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।