Realme 10 Series Launch: कम कीमत में 16GB रैम की ताकत के साथ लॉन्च होगी सीरीज, जानें क्या है डेट

Realme 10 Series के Realme 10 4G मोबाइल फोन के प्राइस और स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

Realme-10-Series
Realme-10-Series

Realme 10 Series Launch: Realme की आगामी Realme 10 Series को लेकर जोर-शोर से इंतजार चल रहा है। इसे लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि आने वाले 9 नवंबर को Realme 10 Series को ग्लोबल तौर पर पेश किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने फिलहाल भारतीय बाजार में सीरीज के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि इस तगड़ी सीरीज को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंपनी ने पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें फोन के खास स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। इसके साथ ही इस सीरीज के Realme 10 4G मोबाइल फोन के प्राइस और स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है।

Realme 10 4G Price

अगर इस सीरीज में लॉन्च होने वाले 4जी मोबाइल फोन की कीमत की बात करें तो Realme 10 4G Price in India, 20,000 रुपये के अंदर हो सकती है। लीक के मुताबिक कंपनी इस फोन पर ऑफर्स भी देने वाली है। जिसके तहत स्मार्टफोन को यूजर्स 15,000 रुपये में खरीद पाएंगे। वहीं, स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6 जीबी तक रैम दी जाएगी। इसके अलावा ग्राहकों को स्मार्टफोन के लिए पिंक और ग्रे कलर ऑप्शन मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:Samsung Galaxy A14 की जल्द होगी बजट में लॉन्चिंग, इन दमदार फीचर्स से होगा लैस

Realme 10 4G Specifications

फीचर्स की बात करें तो Realme 10 4G फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 2400 × 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट मिलेगा। डिस्प्ले पर यूजर्स को पांडा ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में हीलियो जी99 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है। सोशल मीडिया पर सामने आई पोस्ट के मुताबिक फोन 8GB इंटरनल रैम और 8जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट से लैस होगा। इसे लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया है कि यूजर्स इस फोन पर 18 ऐप्स एक साथ रन कर पाएंगे। बैटरी के मामले में डिवाइस में लंबी चलने वाली 5000 mAh बैटरी दी जाएगी। जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Realme 10 4G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा।

यह भी पढ़ें:Google पर मिलेगा 1TB फ्री स्टोरेज, कंपनी ने यूजर्स को दिया स्पेस की दिक्कत से छुटकारा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।