22अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा Realme 8 5G, जानें क्या हो सकते हैं फीचर्स

Realme 8 5G

Realme भारत में अपना एक और नया फोन लॉन्च करने वाली है। Realme 8 5G की लॉन्चिंग भारत में 22 अप्रैल को होगी। हालांकि इससे एक दिन पहले 21 अप्रैल को इसे थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले इससे संबंधित टीजर जारी किए जा रहे हैं। टीजर के मुताबिक, Realme 8 5G 8.5mm मोटा होगा और MediaTek Dimensity 700 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। बता दें, इस फोन को भारत में Flipkart पर भी टीज किया गया है।

Realme 8 5G के स्पेसिफिकेशंस
थाईलैंड ने अपने सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से जारी टीजर वीडियो के मुताबिक, फोन में 6.5 इंच होल-पंच डिस्प्ले के साथ आएगा और कटआउट स्क्रीन के बायीं तरफ है। इसके अलावा फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आएगा।

इस फोन में कंपनी 5000 mAh की बैटरी दी सकती है। Realme 8 5G में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 700 5G processor होगा। फोन को दो कलर वैरियंट में लॉन्च किए जा सकते हैं- सुपरसोनिक ब्लैक और सुपरसोनिक ब्लू।

गूगल प्ले कॉन्सोल लिस्टिंग से जानकारी मिली थी कि Realme 8 5G फोन android 11 पर काम करेगा। साथ ही, इस फोन में 8 GB रैम दी जाएगी। यह फोन गीकबेंच पर 8 GB रैम और एंड्रॉयड 11 के साथ लिस्ट हुआ था, जहां डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर की जानकारी प्राप्त हुई थी। कंपनी इससे पहले भी भारत में realme X series and narzo series को 5G के साथ लॉन्च कर चुकी है।