जल्द 108MP Camera के साथ आ सकता है Realme 9 4G, लॉन्च से पहले वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

realme-9-series
realme-9-series

Realme 9 5G सीरीज के अंदर कंपनी ने इस महीने Realme 9 5G और Realme 9 5G SE फोन लॉन्च किए थे। वहीं, इन फोन के बाद से खबर सामने आ रही है कि कंपनी जल्द ही Realme 9 सीरीज़ में एक और फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन यह नया फोन 4G सपोर्ट के साथ आएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर इस नए फोन के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन, माना जा रहा है कि जल्द ही टेक मार्केट में Realme 9 4G दस्तक दे सकता है। वहीं, अब Realme 9 4G को कंपनी की वेबसाइट पर देखा गया है। आइए जानते हैं कैसा होगा नया Realme 9 4G स्मार्टफोन।

यह भी पढ़ेंः फुल चार्ज में 160-220 km की रेंज देती हैं ये Electric Scooter, जानें फीचर से लेकर कीमत तक

MySmartPrice को टिपस्टर योगेश बरार द्वारा पता चला है कि Realme कंपनी ने Realme 9 को वेबसाइट पर दिखाया है। इस फोन को स्पेयर पार्ट्स प्राइस सेक्शन में देखा स्पॉट किया गया है। इसका मतलब साफ है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को लॉन्च करने वाली है।

108MP कैमरा मिलने की उम्मीद

टिपस्टर योगेश के मुताबिक फोन में 108MP का प्राइमरी कैमरे हो सकता है। यह फोन केवल 4G फोन होगा, इसलिए फोन की कीमत भी ग्राहकों की जेब के मुताबिक रखी जा सकती है। इस बजट में कंपनी अपने प्रतियोगियों को टक्कर दे सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि Realme 9 5G, जो कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च हुआ है, वह 14,999 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा है। इसके मद्देनज़र इस सीरीज का यह नया 4G फोन 15,000 रुपये से कम का होने की संभावना है।

वहीं, Realme 9 4G को मॉडल नंबर RMX3521 के साथ FCC, NBTC, EEC, EMT, BIS, कैमरा FV-5 वेबसाइटों पर स्पॉट किया जा चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह फोन16MP सेल्फी कैमरा, 5,000mAh की बैटरी सहित 33W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है।

यह भी पढ़ें: 1500 रु से कम में खरीदें ये हाई स्पीड Ceiling Fan, मिलेगी 2 साल की वारंटी     

इससे पहले भी Realme 9 फोन के लीक में फोन की रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शन्स का खुलासा हुआ था। लीक के मुताबिक Realme 9 4G, 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में पेश होगा। साथ ही इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम का वेरिएंट भी मिल सकता है। फोन को सनबर्स्ट गोल्ड, मेटियोर ब्लैक और स्टारगेज व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में लाया जा सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।