Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition लॉन्च, Dimensity 920 SoC के साथ मिलेगा ट्रिपल कैमरा सेटअप

Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition
Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition

Realme ने Realme 9 Pro+ 5G का नया मॉडल लॉन्च किया है। इस नए फोन को खास Free Fire edition के रूप में लॉन्च किया गया है। फोन को फिलहाल थाईलैंड के टेक मंच पर एंट्री मिली है। Realme 9 Pro+ 5G Free Fire edition फोन के नाम से ही साफ होता है कि, इसे गेमिंग का शोक रखने वाले लोगों के लिए बनाया गया है। फोन का डिज़ाइन भी दुनिया की मशहूर Game Garena Free Fire से मिलता-जुलता नजर आता है।
फोन को खास ग्रे कलर में पेश किया गया है। जिसमें फोन के साइड पर ब्लू कलर का भी उपयोग हुआ है। देखने में फोन काफी आकर्षक लगता है। फोन के पीछे की तरफ “Bookyah” इफ़ेक्ट भी दिया गया है, जो इसे और भी शानदार बना देता है। अगर फीचर्स की बात करें तो इसमें सामान्य 9 Pro+ 5G जैसे हे फीचर्स हैं। आइये,  आगे इस स्टोरी में जानें Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition की कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी।

यह भी पढ़ें: OPPO A57 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 5000mAh बैटरी और कई दमदार फीचर्स

Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition की कीमत

फोन को कंपनी ने 8GB रैम के साथ 128GB के सिंगल स्टोरेज में पेश किया है। इस फोन की कीमत थाईलैंड में BHT 11,999 यानी करीब 27,300 रुपये रखी गई है। फोन की खास बात यह भी है कि, Realme ब्रांडिंग के साथ फोन के बैक पैनल पर फ्री फायर ब्रांडिंग भी दी गयी है, साथ ही फोन के बॉक्स में गेमिंग लवर्स के लिए गेम से जुड़े स्टिकर्स भी मिल जाएंगे।

Realme 9 Pro+ 5G Free Fire Edition के फीचर्स

फोन में 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें फुल एचडी + 1080 x 2400 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन मिलता है। इस डिस्प्ले के लिए 90Hz का रिफ्रेश रेट और 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। साथ ही फोन की सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। फोन में MediaTek Dimensity 920 SoC प्रोसेसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई Oppo F21 Pro सीरीज, डिजाइन और फीचर्स दोनों में है दम

फोन में रियर ट्रिपल-कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें OIS तकनीक के साथ 50MP का Sony IMX766 प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट लेंस दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 60W फास्ट चार्जिंग देने में सक्षम है। यह फोन Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर रन करता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display