Realme 9 Pro 5G, Realme 9 Pro+ 5G आज होंगे लॉन्च, हार्ट रेट सेंसर से लैस

Realme 9 Pro Plus

आज भारत में Realme 9 Pro 5G और Realme 9 Pro+ 5G लॉन्च होंगे। Realme 9 Pro+ 5G में MediaTek डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर होगा, जिसे आर्म माली-G68 GPU के साथ जोड़ा जाएगा। स्मार्टफोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर मिलने की भी पुष्टि हुई है।
Realme 9 Pro 5G और Realme 9 Pro+ 5G दोनों में लाइट शिफ्ट डिजाइन है, जो सूरज की रोशनी में रंग बदलता है। Realme 9 Pro 5G और Realme 9 Pro+ 5G की लॉन्च इवेंट आज दोपहर 1:30 बजे निर्धारित है। इवेंट को रियलमी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

Realme 9 Pro 5G, Realme 9 Pro+ 5G की कीमत
Realme के उपाध्यक्ष माधव शेठ ने YouTube पर AMA सत्र में पुष्टि की कि Realme 9 Pro सीरीज की कीमत 15,000 रुपये से ऊपर होगी। इस महीने की शुरुआत में एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि वेनिला Realme 9 Pro की कीमत 18,999 रुपये से शुरू हो सकती है, जबकि Realme 9 Pro+ की कीमत 24,999 रुपये से शुरू हो सकती है। ये कीमतें रिटेल बाक्स के माध्यम से प्राप्त की गईं हैं।
यह भी पढ़ेंः ये हैं पतले और हल्के Laptops, जो 1TB स्टोरेज से है लैस, जानें कीमत

Realme 9 Pro 5G, Realme 9 Pro+ 5G के संभावित फीचर्स
रियलमी की माइक्रोसाइट के अनुसार Realme 9 Pro+ में MediaTek डाइमेंसिटी 920 प्रोसेसर पर रन करेगा, जिसे आर्म माली-G68 GPU के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, माइक्रोसाइट पुष्टि करता है कि Realme 9 Pro+ को OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर मिलेगा। हालांकि माइक्रोसाइट वैनिला Realme 9 Pro के प्रोसेसर या कैमरा सेंसर की पुष्टि नहीं करता है। माइक्रोसाइट के मुताबिक, Realme 9 Pro सीरीज 5G इनेबल होगी।

इसके अलावा, Realme 9 Pro सीरीज को दो कलर विकल्पों में दिखाया गया है – सनराइज ब्लू और unnamed Green। आने वाले स्मार्टफोन्स में लाइट शिफ्ट डिजाइन भी मिलेगा, लेकिन यह सनराइज ब्लू कलरवे तक सीमित है। सीधी धूप के संपर्क में आने पर हैंडसेट रंग बदलता है।

रियलमी की इंडोनेशिया वेबसाइट पर मौजूद एक अन्य माइक्रोसाइट से पता चलता है कि रियलमी 9 प्रो+ में 60W सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग, सुपर AMOLED डिस्प्ले, अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और NFC सपोर्ट मिलेगा। Realme ने यह भी पुष्टि की है कि Realme 9 Pro+ में एक एम्बेडेड हार्ट रेट सेंसर मिलेगा। अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हार्ट रेट सेंसर के रूप में दोगुना हो जाएगा।
यह भी पढ़ेंः धमाकेदार एंट्री के लिए तैयार हैं ये धांसू Bikes, जानें इनके बारे में…