5,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा Realme 9i SmartPhone, सुपर डिजाइन और तगड़े फीचर्स से है लैस

आप Realme 9i स्मार्टफोन को केवल 649 रुपये में भी खरीद सकते हैं।

Realme 9i SmartPhone
Realme 9i SmartPhone

सबसे शानदार डील्स और डिस्काउंट के साथ अगर एक नया और किफायती स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart पर Realme का Realme 9i डिवाइस काफी पसंद आ सकता है। दरअसल स्मार्टफोन पर फिलहाल 5,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के साथ-साथ फोन पर बैंक ऑफर, एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑप्शन भी उपलब्ध हैं। यहां तक कि आप इस स्मार्टफोन को केवल 649 रुपये में भी खरीद सकते हैं। खास बात यह भी है कि स्मार्टफोन को भारतीय यूजर्स ने काफी पसंद किया और फ्लिपकार्ट पर Realme 9i SmartPhone को 4.5 रेटिंग मिली हुई। फोन में यूजर्स को 128GB स्टोरेज, 50 मेगापिक्सल रियर कैमरा सेटअप, दमदार Snapdragon 680 प्रोसेसर, 6.6 इंच डिस्प्ले जैसी कई सुविधाएं मिल जाती हैं। आइए, आगे आपको फोन पर मिलने वाले सभी ऑफर और कीमत के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Realme 9i Price और ऑफर्स

स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 16,999 रुपये की एमआरपी पर देखा जा सकता है। जिस पर फिलहाल कंपनी 29 प्रतिशत यानी कि 5,000 रु का डिस्काउंट दे रही है। इस ऑफर के बाद आप इस स्मार्टफोन को केवल 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि बैंक ऑफर की बात करें तो Realme 9i फोन पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं, ईएमआई ऑप्शन की बात करें तो नो कॉस्ट ईएमआई के जरिए आप केवल 3 और 6 महीने की आसान किस्तों पर इस फोन को अपना बना सकते हैं। इसके अलावा अगर एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो Realme 9i फोन पर 11,350 रुपये का बड़ा एक्सचेंज मिल रहा है।  यानी अगर आपके पुराने डिवाइस पर आपको अच्छी कीमत मिल जाती है, तो यह डिवाइस आपको केवल 649 रुपये में पड़ जाएगा।

यह भी पढ़ें: iQOO दे रहा है 5 लाख जीतने का मौका, T20 वर्ल्ड कप में यूजर्स के होंगे मजे

Realme 9i specifications

Realme 9i स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.6 इंच का फुलएचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 2412 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल जाता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट उपयोग किया गया है। सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है। स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4GB रैम +128 GB स्टोरेज मिल जाता है। इसके साथ ही फोन में वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है। वहीं, बैटरी के मामले में डिवाइस में लंबी चलने वाली 5000 mAh बैटरी दी गई है, जो 33W  फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।

कैमरा फीचर्स की बात करें तो Realme 9i में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और दो 2MP के अन्य लेंस लगाए गए हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस दिया गया है। 

यह भी पढ़ें:OnePlus डिवाइस को मिली Jio 5G की सुपर स्पीड, यहां देखें सभी फोंस की लिस्ट


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display