Realme C25s भारत में अगले महीने हो सकता है लॉन्च, मिल सकते हैं ये फीचर्स

रियलमी (Realme) अब अपने नए स्मार्टफोन C25s को अगले महीने भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। यह नया स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरियंट में आने की उम्मीद है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि Realme C25s को पहले ही मलेशिया में लॉन्च किया जा चुका है। वैसे हाल ही में Realme C25 को भारत में लॉन्च किया है। भारत में Realme C25s को दो वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है जिनमें एक वेरियंट 4GB+64GB स्टोरेज और दूसरा 4GB+128GB स्टोरेज वाला होगा। आपको बता दें कि इस नए फोन का डिजाइन Realme C25 जैसी होगा। यह फोन वॉटर ब्लू और वॉटर ग्रे कलर में मिल सकता है, क्योंकि मलेशिया में यही कलर्स पेश किये गये थे।

डिस्प्ले और स्पेसिफिकेशन

Realme C25s में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1600 पिक्सल होगा। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर मिलेगा। यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा। जानकारी के लिए बता दें कि Realme C25 में मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर मिलता है। दोनों ही प्रोसेसर बेहतर तरीके से काम करते हैं।

कैमरा फीचर

Realme C25s में तीन रियर कैमरे का सेटअप मिलेगा जिनमें पहला लेंस 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है। इसके साथ PDAF और 5x डिजिटल जूम भी मिलेगा। जबकि दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा। ये कैमरा सेटअप फोटोग्राफी और वीडियो के लिहाज से काफी बेहतर साबित हो सकता है। इसके अलावा सेल्फी के लिए Realme C25s में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। जोकि फोटो और वीडियो के लिए बेस्ट साबित होगा।  

पावर और कनेक्टिविटी

Realme C25s में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ,4G LTE, Wi-Fi 802.11ac, GPS/A-GPS, माइक्रो USB और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा। ये सभी फीचर्स काफी अच्छे है। इसके अलावा फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। पावर के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।