Realme C30 सीरीज जल्द भारत में होगी लॉन्च, कीमत और फीचर्स होंगे कमाल

Realme C Series
Realme C Series

Realme जल्द ही भारत में C सीरीज को आगे बढ़ाते इसमें हुए नए स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी के CEO ने इस बात का खुलासा किया है कि, भारत में तीसरी जनरेशन के C-सीरीज़ स्मार्टफोन जल्द पेश होने वाले हैं। कंपनी आने वाले सभी नए रियलमी सी30 स्मार्टफोन्स को बजट सेगमेंट में पेश करने वाली है। Realme की नयी C-सीरीज़ शानदार डिजाइन और दमदार फीचर्स से लैस होगी। बता दें कि, सी-सीरीज के तहत कंपनी पहले ही Realme C31 और Realme C35 फोन लॉन्च कर चुकी है। आइये जानते हैं Realme C30 सीरीज के लिए कंपनी आगे क्या प्लान कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Realme Q5i स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिले रहे बेहद दमदार फीचर्स

Realme C30 सीरीज का होगा विस्तार

कंपनी के CEO ने BGR.in से बात करते हुए इस बात पर जोर दिया है कि, मिड रेंज फोन के साथ-साथ हम हाई-एंड फोन में बेहतर बदलाव कर रहे हैं। उन्होंने अपने Realme 9 Pro+ मॉडल पर जोर देते हुए कहा कि, इसमें OIS कैमरा दिया जा रहा है। यह एक हाई-एंड फीचर है। CEO माधव सेठ के मुताबिक कंपनी ग्राहकों को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन बना रही है। साथ ही हाई-एंड फोन में फास्ट चार्जिंग, बेहतर डिस्प्ले, बेहतरीन कैमरा जैसे फीचर्स मिलते रहेंगे।

Realme CEO ने कहा, हमने अपने पुराने अनुभव से सीखा है कि, डिजाइन भी काफी मायने रखता है। केवल परफॉरमेंस से बात नहीं बनती। अगर आप हमारी नई सी35 सीरीज को देखें तो डिजाइन लोगों को काफी पसंद आया है। इसलिए, हम एंट्री-लेवल सेगमेंट में डिजाइन और प्रदर्शन के मामले में कई चीजों में अलग करने की कोशिश कर रहे हैं।

2022 में 50 प्रतिशत से ज्यादा फोन होंगे 5G

CEO ने आगे कहा है कि, 2022 में 50 प्रतिशत से ज्यादा फोन 5G तकनीक से लैस होंगे। उन्होंने भविष्य में 5जी के रोल को बड़ा बताया है। उनके मुताबिक आपके घर के आस-पास जो कुछ भी ट्रेडिशनल नजर आता है वह स्मार्ट होने वाला है। जैसे टीवी पहले ही स्मार्ट होने लगे हैं। ऐसे में स्पीड के लिहाज से 5जी बेहद बड़ा किरदार निभाएगा।

यह भी पढ़ेंः जल्द लॉन्च होंगी Maruti Suzuki की इलेक्ट्रिक कारें, ये है कंपनी का प्लान

बताते चलें कि, नई C-सीरीज के फीचर्स और कीमत को लेकर जानकारी फिलहाल साफ नहीं है। लेकिन आने वाले कुछ दिनों में इस सीरीज को लेकर और भी बड़ी जानकारी सामने आना तय है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।