6000 रु में हो सकती है किफायती Realme C30s की लॉन्चिंग, 14 सितंबर का डेट हुआ फिक्स

कम कीमत होने के साथ-साथ Realme C30s फोन में जबरदस्त फीचर होने की भी बात सामने आई है।

Realme C30s
Realme C30s

Realme C30s India Launch: मोबाइल निर्माता Realme भारत में अपनी C-सीरीज का लगातार विस्तार कर रही है। कंपनी ने कुछ दिन पहले ही Realme C33 डिवाइस को बाजार में उतारा था। वहीं अब कंपनी ने अपने नए डिवाइस की लॉन्चिंग का डेट फिक्स कर दिया है। Realme का नया Realme C30s डिवाइस 14 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इस शानदार डिवाइस को कंपनी बड़ी कम कीमत में लॉन्च कर सकती है। कम कीमत होने के साथ-साथ फोन में जबरदस्त फीचर होने की भी बात सामने आई है। आइये, आपको डिवाइस लॉन्चिंग, फीचर्स और कीमत से जुड़ी खास जानकारी डिटेल में बताते हैं।

Realme C30s launch टाइम

मोबाइल निर्माता realme यह डिवाइस 14 सितंबर को दोपहर 12 बजे पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन के लॉन्च की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दी है। जहां Realme C30s फोन के स्पेसिफिकेशन और इमेज भी सामने आ चुकी है।  बता दें कि यह डिवाइस एक लो बजट फोन होगा। जिसकी कीमत 6000 रुपये आंकी जा रही है। इसके साथ ही इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देखा जा सकता है। 

यह भी पढ़े:iPhone 14 Launch: नए आईफोन को देखकर कहेंगे पुराना ही सही है

कैसा होंगे Realme C30s के फीचर्स

अगर फीचर्स के बात करें तो कंपनी ने खुलासा किया है कि नए Realme C30s स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। हालांकि इसमें किस तरह की  फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलेगी यह जानकारी सामने नहीं।  वहीं प्रोसेसर की बात करें तो इस डिवाइस में Unisoc चिपसेट उपयोग किया जाएगा। सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। अगर डिस्प्ले की बात करें तो यह डिवाइस वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। जिसमे 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले होगा। यानी कि कंपनी कम कीमत में खूबसूरत डिजाइन और बड़े डिस्प्ले देने वाली है। बताए गए डिस्प्ले में यूजर्स को 16.7 एमएम कलर सपोर्ट, 88.7 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशों मिल जाएगा। जबकि Realme C30s फोन के कैमरा को लेकर बताया गया है कि इसमें सिंगल रियर कैमरा मिलेगा, लेकिन फिलहाल फोन में मिलने वाले लेंस की जानकारी नहीं दी गई है। सेल्फी कैमरा को लेकर भी जानकारी नहीं मिली है।  

यह भी पढ़ें: 8,500 रु सस्ता हुआ OPPO K10 5G, 16,750 रु का बड़ा एक्सचेंज ऑफर भी पाएं


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।