Realme लॉन्च करेगा किफायती स्मार्टफोन, फीचर्स और डिजाइन का हुआ खुलासा

Realme C33 डिवाइस भारत में किफायती रेंज में पेश होगा, यानी कि भारतीय ग्राहकों को Realme का एक और स्मार्टफोन कम कीमत में मिलने वाला है।

Realme जल्द ही अपनी C-Series का विस्तार करने जा रहा है। इस सीरीज के तहत कंपनी नया Realme C33 मोबाइल पेश करने वाली है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपनी किफायती रेंज में Realme C31 Realme C35 को भारत में लॉन्च किया था। वहीं अब खबरें मिल रही है कि इसी रेंज में एक और सस्ता डिवाइस भारत में पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन Appuals की रिपोर्ट में Realme C33 स्मार्टफोन की कुछ खास डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। इसके साथ ही टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने भी फोन के स्पेसिफिकेशन और डिटेल्स के बारे में बताया है। आइये, आगे आपको आपको फोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन और अन्य खुलासे के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C33 के फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें कि नया Realme C33 डिवाइस भारत में किफायती रेंज में पेश होगा, यानी कि भारतीय ग्राहकों को Realme का एक और स्मार्टफोन कम कीमत में मिलने वाला है। ताजा रिपोर्ट में फोन के कलर ऑप्शन और स्टोरेज के बारे में जानकारी सामने आई है। बताया गया है कि फोन में 4GB रैम होगी। इसके साथ ही बेस वैरियंट में 3GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसके अलावा स्टोरेज के मामले में डिवाइस में 4GB रैम के साथ दो इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलेंगे। जिसमें 64GB और 128GB स्टोरेज होगा।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 11 अगस्त को लॉन्च होगा Moto G62 5G फोन, जानें क्या होगी कीमत

क्या हो सकती है कीमत

Realme C33 फोन की कीमत की बात करें तो डिवाइस के 3GB रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वैरियंट की कीमत 9,500 रुपये से 10,500 रुपये के बीच हो सकती है। रिपोर्ट में सामने आया है कि रियलमी का यह डिवाइस Sandy Gold, Aqua Blue और Night Sea जैसे तीन कलर ऑप्शन में पेश होगा।

कैसे हो सकते हैं स्पेक्स

फिलहाल Realme C33 डिवाइस की अन्य जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन प्रोसेसर को लेकर कहा गया है कि इसमें Unisoc प्रोसेसर उपयोग होगा। साथ ही फोन में 5000mAh बैटरी 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जाएगी। फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस मिलेगा। जबकि अन्य डेप्थ और मैक्रो कैमरा लेंस के बारे में जानकारी नहीं मिली है, OS की बात करें तो Realme C33 एंड्रॉयड 11 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित Realme UI पर रन करेगा। बताते चलें कि Realme C33 फोन के लॉन्च को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन को अगस्त के महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें OnePlus Nord CE 2 Lite 5G, जानें Amazon सेल का ये बड़ा ऑफर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।