Realme C33 की लॉन्चिंग कंफर्म, 5,000mAh बैटरी, 50MP कैमरा के साथ कीमत होगी बेहद कम

Realme C33 स्मार्टफोन के साथ Realme Buds Air 3S और Realme Watch 3 Pro भी पेश की जाएगी।

Realme C33
Realme C33

मोबाइल निर्माता Realme, 6 सितंबर यानी कि कल एक बेहतरीन लॉन्च इवेंट करने वाली है। इस इवेंट के दौरान Realme Buds Air 3S और Realme Watch 3 Pro जैसे प्रोडक्ट्स सामने आने वाले हैं। जबकि एक बात और साफ हो गई है कि कंपनी इसी दिन Realme C33 स्मार्टफोन को भी पेश करेगी। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर एक माइक्रोसाइट लिस्ट कर दी है। जिसमें फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन और डिजाइन का पता चला है। बता दें कि नया फोन देखने में काफी शानदार नजर आता है। वहीं खास बात यह है कि डिवाइस काफी कम कीमत में पेश किया जाएगा। आइये, आपको फोन में मिलने वाले फीचर्स और डिजाइन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme C33

Realme C33 डिवाइस को लेकर अब तक जो जानकारी सामने आई है, उसमें बताया गया है कि इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस मौजूद होगा। इसके साथ ही यह भी बताया गया है कि इस कैमरा में उपयोग किया जाने वाला लेंस बेहतरीन पिक्सेल परफॉर्मेंस देने के काबिल होगा। इसके अलावा फोन में 5000mAh बैटरी मिलेगी। जिसमें अल्ट्रा सेविंग मोड और बेहतर पावर एफिशिएंसी भी मिलेगी।

यह भी पढ़ेंः Redmi A1 की इमेज और फीचर्स हुए वायरल, 7000 रु में 5000mAh बैटरी और 8MP कैमरा से होगा लैस

कैसा है डिजाइन

Realme C33 फोन के डिजाइन की बात करें तो यह डिवाइस काफी खास होने वाला है, क्योंकि इसमें कुछ ही दिन पहले लॉन्च हुए Realme 9i 5G डिवाइस की झलक नजर आती है। वहीं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर नजर आए फोन में  बाउंडलेस  सी और अनकवर डिजाइन दिया गया है। यह भी बताया गया है कि यह डिवाइस Blue, Gold और Black जैसे तीन कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा। फोन के डाइमेंशन की बात करें तो यह 8.3mm एमएम का होगा। जबकि इसका वजन 185 ग्राम बताया गया है। इसके साथ ही फोन में सुरक्षा के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।

कीमत का हुआ खुलासा

अगर इस फोन को लेकर पुराने लीक की बात करें तो बताया गया है कि Realme C33 तीन स्टोरेज वैरियंट में आ सकता है। जिसमें 3GB रैम बेस मॉडल होगा और दो मॉडल 4GB रैम के साथ होंगे। यानी कि फोन के लिए यूजर्स को 3GB +32GB स्टोरेज, 4GB +64GB स्टोरेज और 4GB +128GB स्टोरेज मिल सकता है। वहीं 91mobiles ने Realme C33 Price का भी खुलासा किया है। बता दें कि फ्लिपकार्ट पर एक लिस्टिंग सामने आई थी जिसे फिलहाल हटा दिया गया है उसमें साफ देखा जा सकता है कि फोन का 4GB +64GB वैरियंट 11,999 रुपये में लॉन्च होगा। वहीं, स्मार्टफोन के बेस वैरियंट को भारत में 10,999 रुपये में पेश किए जाने की बात सामने आई है।

यह भी पढ़ेंः Redmi 11 Prime 5G के साथ 4G वैरियंट भी होगा लॉन्च, फोन में 50MP कैमरा और मिलेगा Helio G99 प्रोसेसर


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।