Realme GT 2 हुआ Realme की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट, जल्द हो सकता है भारत में लांच

Realme GT 2

कुछ समय पहले ही Realme GT 2 Pro स्मार्टफोन के इंडिया में लांच होने की जानकारी आई थी। इसके साथ ही फ़ोन का फर्स्ट लुक और स्पेसिफिकेशन्स को लेकर भी लीक किए गए थे। वहीं आज आज हम Realme GT 2 के वनिला मॉडल के बारे में जानकारी देने वले हैं। खबर है कि कंपनी जल्द ही इस फोन को पेश कर सकती है। इस बारे में टिपस्टर मुकुल शर्मा ने एक ट्विट किया है जहां उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर कर इस फोन को कंपनी के आॅफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट होने की जानकारी दी है। हालांकि इस स्क्रीनशॉट में Realme GT 2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है।

कहा जा सकता है कि लिस्टिंग निश्चित रूप से एक अच्छा संकेत है और अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि Realme GT 2 और Realme GT 2 Pro, दोनों को जल्द ही भारत में लॉन्च किये जायेंगे। हालांकि ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि Realme GT 2 सीरीज़ स्पेशल इवेंट 20 दिसंबर, 2021 को आयोजित किया जाएगा, लेकिन जनता के लिए यह कब से उपलब्ध होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गयी है। पहले की रिपोर्ट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्चुअल लॉन्च 2022 के पहले क्वार्टर में हो सकता है। ऐसे में संभव है कि Realme अपनी GT 2 सीरीज के फीचर्स ,स्पेसिफिकेशन्स और नई तकनीकों का खुलासा तभी करेगा। हालांकि, यह अभी के लिए केवल अटकलें हैं और हमें यह पता लगाने के लिए कुछ और दिन का इंतजार करना होगा। इसे भी पढ़ें : Benelli ने सस्ती एडवेंचर TRK 251 बाइक को भारत में किया लॉन्च, यहां जानें कीमत

Realme GT 2 Pro specifications:

वैसे तो अभी वेनिला वेरिएंट के बारे में बहुत कम जानकारी है, लेकिन जैसा कि हम Realme GT 2 Pro की स्पेसिफिकेशन के बारे में पहले ही बता चुके हैं। इसमें 6.8 इंच का WQHD+ डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 50MP + 50MP + 8MP और 32MP का सेल्फी कैमरा आएगा। Realme GT 2 Pro में नया स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 5G प्रोसेसर होगा। OS की बात करें तो, Realme GT 2 Pro संभवतः Android 12-आधारित Realme UI 3.0 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आएगा। इसके साथ ही डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।


कहते हैं महिलाएं तकनीक के उपयोग में पीछे हैं लेकिन अनुपमा इसी सोच को बदलना चाहती हैं और इसलिए इन्होंने तकनीकी पत्रकारिता को चुना है। नई टेक्नोलॉजी के बारे में जानना और आसान शब्दों में उसे बयां करना इन्हें काफी अच्छा लगता है। Curious नेचर और लिखने का शौक इन्हें how to's, tech और auto के बारे में लिखने के लिए प्रोत्साहित करता है। ये HNB Garhwal Central University से साइंस में ग्रेजुएट और मास कम्युनिकेशन एंड जर्नलिज्म में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। खाली समय में गार्डनिंग, ट्रेवलिंग और ड्राइविंग करना इनकी हॉबी है।