50MP के साथ आ रहा Realme GT Neo 3, बड़ी बैटरी और शानदार लुक से करेगा इंप्रैस

Realme-GT-Neo-3
Realme-GT-Neo-3 launch News

भारत में अब तक कई बेहतरीन स्मार्टफोन पेश कर चुकी Realme कंपनी ने अपने नए फोन Realme GT Neo 3 की लॉन्चिंग को लेकर घोषणा की है। बताया जा रहा है कि यह फोन चाइना में इसी महीने के आखिर में लॉन्च कर दिया जाएगा, जबकि इसके लिए बाकी देशों को इंतजार करना पड़ सकता है। Realme कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने जानकारी दी है कि, यह फोन पूरी दुनिया में इस साल के सेकंड हाफ में बाजार में मिलेगा, लेकिन Realme चाइना कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ने जानकारी दी कि चाइना में यह फोन महीने के आखिर में बिक्री के लिए तैयार हो जाएगा। इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को देखते हुए यह फोन लोगों को काफी पसंद आ सकता है। आइए जानते हैं, इस फोन के बारे में कुछ बड़ी जानकारी।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 11,999 रु में लॉन्च हुआ Infinix X3 Smart TV, डॉल्बी एटमॉस और HDR10 सपोर्ट से है लैस

Realme GT Neo 3

जानकारी के मुताबिक यह पहला ऐसा फोन होगा जो नई अल्ट्रा डॉट चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा और 150W सपोर्ट से लैस होगा। इसके अलावा Realme GT Neo 3 फोन में 4500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जो केवल 5 मिनट में आपके फोन को 50% तक चार्ज हो जाएगी। कंपनी द्वारा जारी किए गए ऑफिशल टीजर में स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा को दिखाया गया। वहीं, लीक के अनुसार इसमें 6.7 इंच अमोलेड डिस्पले और ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: iQOO Z6 5G दमदार फीचर्स के साथ भारत में जल्द करेगा एंट्री, लॉन्च से पहले देखें क्या होगा खास

दमदार चिपसेट की वजह से फोन चर्चा में

Realme GT Neo 3 में 150W अल्ट्रा डॉट चार्जिंग तकनीक के अलावा MediaTek का Dimensity 8100 चिपसेट मिलेगा, जो कि इसे सामान्य स्मार्टफोन के मुकाबले 20% ज्यादा तेज बनाएगा। इससे अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, जब इस प्रोसेसर का फोन आप इस्तेमाल करेंगे तो आपको गेम खेलने से लेकर कई चीजें एक साथ ऑपरेट करने में कोई परेशानी नहीं आएगी। हालांकि, फिलहाल यह फोन इस महीने के आखिर में चाइना में लॉन्च होने वाला है और भारत के यूजर्स को इसके लिए साल के सेकंड हाफ तक का इंतजार करना पड़ेगा।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।

No posts to display