Realme GT Neo 3 Thor Love और Thunder Edition की हुई बाजार में एंट्री, जानें खास फीचर्स

कंपनी ने Thor Love और Thunder Edition स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए खास Marvel Studios के साथ साझेदारी की है।

realme gt neo 3 thor love and thunder edition
realme gt neo 3 thor love and thunder edition

Realme ने इसी साल अप्रैल में Relame GT Neo 3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। फिलहाल कंपनी ने भारत में Realme GT Neo 3 Thor Love और Thunder Edition स्मार्टफोन की पेशकश की है। कंपनी ने Thor Love और Thunder Edition स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए खास Marvel Studios के साथ साझेदारी की है। बता दें कि Realme GT Neo 3 थोर लव एंड थंडर लिमिटेड एडिशन फोन को भारत में 42,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। साथ ही, यह डिवाइस Realme की वेबसाइट, ई-कॉमर्स प्लेटफार्म Flipkart और कुछ चुनिंदा स्टोर के जरिए 13 जुलाई से सेल किया जाएगा। आइये, आपको इस खास फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस फोन को नई तरह कि पैकेजिंग के साथ  बाजार में पेश किया है। जिसका नया बॉक्स मार्वल स्टूडियो के साथ मिलकर डिजाइन किया गया है, जिसके चलते फोन को नया नाम और पहचान मिली है। इसके साथ ही बॉक्स में थोर मूवी के थीम कार्ड, वालपेपर, स्टीमर मैडल और नया सिम ट्रे टूल भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro की कीमत का हुआ खुलासा, जल्द होगी लॉन्चिंग

Realme GT Neo 3 Thor Love और Thunder Edition की कीमत

कंपनी ने Realme GT Neo 3 Thor Love and Thunder edition स्मार्टफोन को 42,999 रुपये में पेश किया है। यह फोन केवल 12GB रैम +256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लाया गया है। ग्राहकों को फोन के लिए केवल एक नाइट्रो ब्लू कलर ऑप्शन मिलेगा। फोन पर ग्राहकों को प्रीपेड ऑर्डर के तहत 3000 रुपये ता का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Realme GT Neo 3 Thor Love और Thunder Edition के फीचर्स

फोन में आपको Realme GT Neo 3 जैसे ही फीचर्स मिलने वाले हैं। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FHD+ 10-बिट AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में MediaTek Dimensity 8100 5G SoC चिपसेट उपयोग हुआ है। फोन में दमदार 150W अल्ट्राडार्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी गई है। स्टोरेज के मामले में फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। OS की बात करें, तो फोन Android 12 आधारित Realme UI पर रन करता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है।

यह भी पढ़ेंः Tecno Spark 8P स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, तगड़े फीचर्स और कीमत केवल 10,999 रुपये


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।