Realme GT NEO 3T 5G का लॉन्च हुआ पक्का, 16 सितंबर को 80W फास्ट चार्जिंग के साथ होगी एंट्री

Realme GT NEO 3T 5G डिवाइस केवल 12 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा।

realme GT NEO 3T 5G
realme GT NEO 3T 5G

Realme लगातार अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बढ़ाते जा रहा है। कंपनी ने कुछ दिन पहले Realme C33 नाम से एक सस्ता डिवाइस पेश किया था, जिसके बाद कंपनी ने अपने दो बड़े मोबाइल लॉन्च की घोषणा कर दी है। एक तरफ कंपनी 14 सितंबर को Realme C30s को भारत में पेश करेगी, वहीं अब कंपनी ने खुलासा कर दिया है कि Realme का एक बड़ा ही तगड़ा डिवाइस 16 सितंबर को एंट्री लेगा। इस फोन को कंपनी Realme GT NEO 3T 5G नाम से पेश करेगी। जैसा की नाम से ही पता चलता है कि कंपनी इसमें 5G तकनीक देने वाली है। इसके साथ ही इसमें तगड़े फीचर भी मिलने वाले हैं। आइये, आपको डिवाइस की लॉन्चिंग, फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme GT NEO 3T Launch टाइम

कंपनी ने Realme GT NEO 3T 5G डिवाइस के लॉन्च की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी है। साथ ही कंपनी ने मीडिया इन्वाईट भी भेजना शुरू कर दिया है। बता दें कि इस फोन के लॉन्च के साथ ही कंपनी NEO 3T सीरीज का विस्तार कर रही है। लॉन्च तारीख की बात करें तो यह डिवाइस 16 सितंबर को दोपहर 12:30 पर लॉन्च किया जाएगा। सोशल मीडिया पर सामने आई जानकारी के मुताबिक यह डिवाइस Realme Festive days के मौके पर सामने आने वाला है। यह इवेंट आज यानी 8 सितंबर से 16 सितंबर तक जारी रहेगा।

यह भी पढ़े: 6000 रु में हो सकती है किफायती Realme C30s की लॉन्चिंग, 14 सितंबर का डेट हुआ फिक्स

Realme GT NEO 3T के कैसे होंगे फीचर्स

कंपनी ने डिवाइस की कुछ खास जानकारी भी पेश की है। अगर कंपनी के प्रोडक्ट लाइव पेज पर नजर डालें तो फीचर्स सामने आ गए हैं। फोन के टीजर इमेज से साफ हो गया है कि इसमें 80W फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलेगी। कंपनी का दावा है कि Realme GT NEO 3T डिवाइस केवल 12 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाएगा। प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 870 5G चिपसेट उपयोग होगा। इस प्रोसेसर के साथ कंपनी इसमें बेहतर GPU और हीटिंग से बचने के लिए कूलिंग तकनीक भी प्रदान करेगी। वहीं, फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिलेगा।

फोन के कैमरा को लेकर बताया गया है कि Realme GT NEO 3T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। हालांकि कैमरा लेंस को लेकर जानकारी नहीं मिली है। वहीं फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि यह डिवाइस 20 हजार रुपये के आसपास पेश हो सकता है। 

यह भी पढ़े:iPhone 14 Launch: नए आईफोन को देखकर कहेंगे पुराना ही सही है


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।