150W चार्जिंग के साथ 7 जून को धमाका करेगा Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन

Realme GT Neo 3T
Realme GT Neo 3T

Realme जल्द ही अपना नया और तगड़ा फ्लैगशिप डिवाइस पेश करने को तैयार है। कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खुलासा कर दिया है कि, नया Realme GT Neo 3T, 7 जून को लॉन्च किया जाएगा। इस डिवाइस को कंपनी सबसे पहले इंडोनेशिया में एंट्री देने वाली है, जिसके बाद इसे भारत सहित अन्य देशों में उतारा जाएगा। बताया जा रहा है कि, Realme GT Neo 3 सीरीज के तहत तीन डिवाइस पेश किए जाएंगे, लेकिन फिलहाल कंपनी केवल Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन पेश करने वाली है। बाकि के स्मार्टफोन के लिए ग्राहकों को थोड़ा इंतज़ार करना होगा। कंपनी इन्हें अन्य इवेंट में टेक मंच पर लाने का विचार कर रही है। वहीं, Realme GT Neo 3 डिवाइस को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि, भारत में इसे अगले महीने एंट्री मिल सकती है।

यह भी पढ़ें: Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में लगी आग, कंपनी ने दी सफाई और बताई आग लगने की वजह

नए Realme GT Neo 3 डिवाइस को लेकर यह भी साफ हो गया है कि, फोन में 150 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि,यह फोन चीन में लॉन्च हुए रियलमी Q5 प्रो का रीब्रैंडेड वर्जन बनकर सामने आने वाला है। कंपनी ने साथ ही सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी इमेज भी टीज की है। आइये, आपको आगे स्टोरी में फोन को लेकर डिटेल जानकारी बताते हैं।

कैसे हो सकते हैं फीचर्स

फोन को लेकर कुछ दोनों में काफी लीक सामने आए हैं, साथ ही फोन गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ था। बताया गया था कि, फोन में 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। जिसमें 1080×2400 का पिक्सल रेजॉलूशन और 120Hz मिल सकता है। स्टोरेज के मामले में फोन में 8जीबी से लेकर 12जीबी तक रैम और 256जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकेगा।
फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद होगा।

बैटरी की बात करें तो फोन में 5000mAh की बैटरी होगी। जो 150 वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। OS की बात करें तो फोन एंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित Realme UI 3.0 पर रन करने वाला होगा। अगर फोन की कीमत की बात करें तो कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 15,000 रुपये में लॉन्च हुआ Vivo Y33e 5G, यहां जानें सभी फीचर्स

बताते चलें कि, Realme GT Neo 3T को भारत में जून में पेश किया जा सकता है। फिलहाल कंपनी ने इसे लेकर कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द कोई ऐलान सामने आ सकता है।


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।