Realme GT Neo 3T जल्द लेगा एंट्री, रैम, स्टोरेज, कलर ऑप्शन सहित इन बातों का हुआ खुलासा

Realme GT Neo 3T भारत में जून के आखिर में या फिर जुलाई की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme ने भारतीय ग्राहकों को एक नया फ्लैग्शिप स्मार्टफोन देने की तैयारी कर ली है। बताया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही भारत में Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। यह नया फ्लैगशिप फोन भारत में तगड़े फीचर्स और बढ़िया स्टोरेज ऑप्शन के साथ दस्तक देने वाला है। बता दें कि इससे पहले Realme GT Neo 3T और Realme GT Neo 3 का ग्लोबल डेब्यू पहली हो चुका है। भारत में लॉन्च होने वाला नया डिवाइस Realme Q5 Pro का रिब्रांडेड वर्जन बनकर सामने आएगा। कंपनी ने फिलहाल कोई ऐलान नहीं किया है, लेकिन 91mobiles ने फोन की लॉन्च तारीख, कलर ऑप्शन, रैम और इंटरनल स्टोरेज सहित कई खूबियों का खुलासा किया है। आइये, आपको आगे पोस्ट में इस बारे में डिटेल जानकारी बताते हैं।   

Realme GT Neo 3T कब होगा लॉन्च

91mobiles के मुताबिक, Realme GT Neo 3T भारत में जून के आखिर में या फिर जुलाई की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि जल्द ही असल लॉन्च तारीख सामने आने की उम्मीद है।

Realme GT Neo 3T के रैम और स्टोरेज वैरियंट

स्टोरेज और रैम के बारे में बताया है कि Realme GT Neo 3T तीन स्टोरेज वैरियंट में पेश होगा। जिसमें 6GB रैम +128GB स्टोरेज, 8GB रैम  + 128GB स्टोरेज और  8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरियंट शामिल होंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि ग्राहकों को इस नए फ्लैगशिप डिवाइस के लिए Dash Yellow, Drifting White और Shade Black जैसे तीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 14,700 रुपये में लॉन्च हुआ Tecno Spark 9T, इसमें है Dimensity G37 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी सहित कई खूबियां

Realme GT Neo 3T के फीचर्स

फोन के ग्लोबल वैरियंट में 6.62-इंच का FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1300nits पीक ब्राइटनेस है। साथ ही, इसमें 100 प्रतिशत DCI-P3 वाइड कलर गमट, 106 प्रतिशत NTSC कलर गमट, 16000-लेवल डिमिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मिल जाता है। प्रोसेसर की बात करें, तो फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट उपयोग हुआ है। ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो 650 जीपीयू मौजूद है।   स्टोरेज के मामले में फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन के OS की बात करें तो यह फोन Android 12 आउट ऑफ द बॉक्स आधारित Realme UI 3.0 पर  रन करता है। बैटरी के मामले में Realme GT Neo 3T में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

फोन के कैमरा की बात करें तो Realme GT Neo 3T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा लेंस, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल  लेंस और एक अन्य 2MP का लेंस मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा लेंस मौजूद है। इसके अलावा, फोन में डॉल्बी एटमॉस, हाई-रेस ऑडियो, वीसी कूलिंग और सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिहाज से फोन में 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः OnePlus Nord 2T 5G की 27 जून को सकती है भारत में लॉन्चिंग, कीमत का भी हुआ खुलासा


अंकित ने पत्रकारिता की शुरुआत स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के रूप में की थी लेकिन तकनीकी के प्रति विशेष रुझान इन्हें Mysmartprice हिंदी में लेकर आया है। पत्रकारिता के दौरान इन्होंने एक चीज बखूबी सीखा है और वह है आसान भाषा में लोगों को सटीक जानकारी देना। और यही खूबी इन्हें दूसरों से अलग बनाती है। यहां अंकित मोबाइल और तकनीक के साथ ऑटोमोबाइल्स सेग्मेंट को भी कवर करते हैं। पत्रकारिता में इन्हें 5 साल से ज्यादा का अनुभव है जहां इन्होंने राज एक्सप्रेस, थिंक विथ नीश, स्टेट न्यूज और बंसल न्यूज जैसे आर्गेनाइजेशन में अपना योगदान दिया है। इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ जर्नलिज्म एंड कम्यूनिकेशन से मास्टर डिग्री ली है। साथ ही टाइम्स ग्रुप से बैंकिंग मैनेजमेंट में डिप्लोमा भी किया है।