Realme ला रहा सबसे पतला Narzo सीरीज फोन, Narzo N53 नाम से हो सकता है पेश

Highlights

  • Narzo N सीरीज फोन का टीजर अमेजन और कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट
  • Realme Narzo N53 नाम से भारतीय बाजार में हो सकता है पेश
  • इसी महीने के अंत में पेश होने की उम्मीद

67696

मोबाइल निर्माता Realme कुछ ही दिनों में अपनी Narzo N सीरीज का विस्तार करते हुए एक नया डिवाइस पेश करेगी। इस डिवाइस को कंपनी Realme Narzo N53 नाम से भारतीय बाजार में ला सकती है। कंपनी ने फोन का टीजर अमेजन और कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। आइए, आपको Narzo N53 स्मार्टफोन की लॉन्च टाइम लाइन और फीचर्स सहित लीक कीमत के बारे में डिटेल बताते हैं।

Narzo N53 लॉन्च टाइमलाइन

कंपनी नया Narzo N53 फोन भारत में अपनी 5th एनिवर्सरी पर ला रही है। टीजर में देखा जा सकता है कि 5 साल पूरे होने पर कंपनी ने नया नारजो फोन पेश करने की बात कही है। इसके साथ ही टीजर में फोन को सबसे पतला रियलमी फोन बताया गया है। वहीं, लॉन्च टाइम लाइन की बात करें तो डिवाइस को इसी महीने के अंत में पेश किया जा सकता है।यह भी पढ़ें:OPPO A98 5G फोन हुआ मलेशिया में लॉन्च, इसमें है 8GB रैम, 64MP कैमरा, 67W फास्ट चार्जिंग

Realme Narzo N53 की संभावित कीमत

हालांकि फिलहाल कंपनी ने Narzo N53 की कीमत और कलर ऑप्शन को लेकर जानकारी नहीं दी है, लेकिन प्राइस बाबा की रिपोर्ट में डिवाइस की कीमत, कलर ऑप्शन और स्टोरेज ऑप्शन का खुलासा किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस की एंट्री 4जीबी रैम +64GB स्टोरेज और 6GB रैम +128GB स्टोरेज में की जा सकती है। कीमत की बात करें तो फोन बजट रेंज में पेश होगा। जिसकी कीमत लगभग 13,000 हो सकती है। वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें तो यूजर्स को डिवाइस के लिए Feather Black और Feather Gold जैसे दो कलर ऑप्शन मिलेंगे।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले कंपनी ने Narzo N सीरीज के Narzo N55 स्मार्टफोन को पेश किया था। यह डिवाइस भी बजट रेंज में लाया गया था आप नीचे इसके स्पेसिफिकेशन देख सकते हैं।

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशंस 

Display6.72-इंच फुल एचडी + डिस्प्ले
ProcessorMediaTek Helio G88
Memory6GB रैम +128GB स्टोरेज
Camera64MP डुअल कैमरा सेटअप
Operating systemएंड्रॉयड 13
  • डिस्प्ले: Realme Narzo N55 में 6.72 इंच का FHD+ डिस्प्ले है। जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 680nits पीक ब्राइटनेस सपोर्ट मिलता है।
  • प्रोसेसर: डिवाइस में ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर है जो Mali G52 GPU के साथ आता है।
  • स्टोरेज: स्टोरेज के मामले में स्मार्टफोन में 6GB तक LPDDR4X रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है।
  • बैटरी: डिवाइस में दमदार 5000mAh बैटरी यूनिट है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है।
  • कैमरा फीचर्स: Realme Narzo N55 में 64MP का प्राइमरी रियर कैमरा है। फोन में 2MP डेप्थ सेंसर और एक LED फ्लैश भी दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए 8MP कैमरा है।
  • OS: यह फोन Android 13 आधारित Realme UI 4.0 पर रन करता है।

यह भी पढ़ें:Poco F5 हुआ भारत में लॉन्च, 12GB तक रैम और 64MP कैमरा से है लैस

Web Stories